कियारा आडवानी के भाई मिशाल आडवानी ने बहन की शादी की कुछ खास तस्वीरें इंस्टाग्राम पर शेयर की हैं. एक तस्वीर में वो मां और दूसरे में बहन कियारा के साथ दिखाई दे रहे हैं.सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवानी की शादी को करीब एक हफ्ता गुज़र चुका है. दोनों ने सात फरवरी को जैसलमेर के सूर्यगढ़ पैलेस में सात फेरे लिए थे. शादी के बाद से लगातार कियारा और सिद्धार्थ वेडिंग सेरेमनी की तस्वीरें शेयर कर रहे हैं. अब कियारा के भाई ने मेहंदी सेरमनी की कुछ खास तस्वीरें इंस्टाग्राम पर शेयर की हैं.

कियारा के भाई मिशाल आडवानी ने इंस्टाग्राम पर दो तस्वीरें शेयर की हैं. एक में वो अपनी मां जेनेविव आडवानी के साथ नज़र आ रहे हैं. कियारा के शादी समारोह में उनकी मां किसी एक्ट्रेस से कम खूबसूरत नहीं लग रही थीं.मिशाल ने दूसरी तस्वीर बहन कियारा के साथ की शेयर की है. इसमें कियारा अपने भाई के साथ बेहद खुश नजर आ रही हैं. सफेद और पीले रंग के लहंगे में कियारा बेहद खूबसूरत लग रही हैं.

इससे पहले कियारा-सिद्धार्थ ने भी अपने सोशल मीडिया पर वेडिंग फंक्शन की कुछ तस्वीरें फैंस के साथ शेयर की थीं. तस्वीरों में कियारा और सिड मस्ती करते भी दिखाई दिए थे.आपको बता दें कि लंबे वक्त तक एक दूसरे को डेट करने के बाद कियारा और सिद्धार्थ ने शादी करने का फैसला किया था. शादी में बेहद कम मेहमान शामिल हुए थे. बाद में दिल्ली और मुंबई में इस कपल ने ग्रैंड रिसेप्शन दिया था.