भोजपुरी सिनेमा इंडस्ट्री में इन दिनों पवन सिंह की पत्नी के बयान से भूचाल आया हुआ है. पवन सिंह की पत्नी ज्योति सिंह ने एक बड़ा दावा किया है. उन्होंने कहा कि पवन सिंह मुझे आत्महत्या करने के लिए उकसाते थे. वह कहते थे कि छत से कूद जाओ. ज्योति सिंह ने बड़ा दावा करते हुए कहा कि पवन सिंह कहते थे कि छत से कूदना, यहां से कूदना. वह कूदने की जगह भी बताते थे.

ज्योति सिंह ने दावा किया कि पवन सिंह हमेशा मारने पीटने आते थे. इनकी प्रताड़ना से मैंने एक बार नींद की 18 गोलियां खा ली थी. मैं अगर कहीं खड़ी होती थी तो पवन सिंह कहते थे कि मरना है क्या? यहां से मत कूदना यहां से कूदना. पवन सिंह चाहते थे कि मैं मर जाऊं. जब पवन सिंह मारने आते थे तो मैं कहती थी कि हाथ मत उठाइएगा, मैं पुलिस बुला लुंगी.

बता दें कि भोजपुरी सिनेमा जगत के सुपरस्टार की पत्नी ज्योति सिंह ने एक यूट्यूब चैनल को इंटरव्यू दिया. इस दौरान उन्होंने कई बड़े खुलासे किए. ज्योति सिंह ने इंटरव्यू के दौरान कहा कि भोजपुरी एक्ट्रेस अक्षरा सिंह पवन सिंह के बच्चे की मां बनने वाली थीं. वह तीन महीने की प्रेग्नेंट थीं. पवन सिंह पत्नी ज्योति सिंह आगे कहती हैं कि एक बार मैंने पवन सिंह को फोन किया तो फोन अक्षरा सिंह ने उठाया. अक्षरा सिंह ने इस दौरान कहा कि आपकी साथ पवन सिंह के साथ जबरदस्ती हुई है.

तलाक का चल रहा है केस 

बता दें कि पवन सिंह और ज्योति सिंह  के बीच कोर्ट में तलाक का केस चल रहा है. ज्योति सिंह ने पवन सिंह पर कई गंभीर आरोप लगाए थे. पवन सिंह ने ज्योति सिंह से दूसरी शादी की है. दोनों की शादी साल 2018 में हुई थी.