जयपुर घुमाने के बहाने गर्लफ्रेंड को होटल में ले जाकर नशीली कोल्ड ड्रिंक पिलाकर आरोपी ने उसके साथ दुष्कर्म किया। बेहोशी की हालत में उसका अश्लील वीडियो भी बना लिए। मंदिर में शादी करने के साथ ही डॉक्यूमेंट पर साइन करवा लिए। सिंधी कैम्प थाने में पीड़िता ने आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज करवाया है।

पुलिस ने बताया कि सीकर निवासी 20 साल की युवती ने रिपोर्ट दर्ज करवाई है। कुछ समय पहले एक शादी में उसकी मुलाकात हरियाणा निवासी रोमियो से हुई थी। जान-पहचान होने पर दोनों की मोबाइल पर बातचीत होने लगी। बातचीत के दौरान आरोपी ने खुद की गवर्मंट जॉब होने की बताकर शादी करने का ऑफर दिया। दोनों की अक्सर मोबाइल पर बातचीत होती रही। 23 दिसम्बर 2022 को वह अपनी बहन के पास जयपुर मिलने आ गई। 24 दिसम्बर को आरोपी रोमियो के कॉल करने पर उसके जयपुर में होने का पता चला। अगले दिन वह भी जयपुर आ गया और सिंधी कैम्प स्थित एक होटल में कमरा लेकर रूक गया। बातचीत होने पर रोमियो ने उसने जयपुर आकर ठहरने के बारे में बताकर मिलने की कहा।

26 दिसम्बर को आरोपी रोमियो ऑटोरिक्शा से उसकी बहन के घर के पास पहुंचा। जयपुर घुमाने के बहाने ऑटोरिक्शा में बैठाकर सिंधी कैम्प स्थित होटल में ले गया। होटल के रूम में पहले से रखी कोल्ड ड्रिंक पीने को ऑफर की। कोल्ड ड्रिंक पीते ही चक्कर आने लगे। बेहोशी की हालत में आरोपी ने उसके साथ दुष्कर्म किया। उसके अश्लील वीडियो भी अपने मोबाइल में शूट कर लिए। करीब एक घंटे बाद हल्का होश आने पर उसे ऑटो में बैठाकर एक मंदिर में ले गया। मंदिर में ले जाकर उसके साथ शादी कर कुछ डॉक्यूमेंट पर साइन करवा लिए

विरोध करने पर उसने होटल में बनाए अश्लील वीडियो के बारे में उसे बताया। जिसके बाद उसे बहन के घर के पास छोड़ गया। जयपुर से वापस अपने घर लौटने के बाद कॉल कर आरोपी धमकाने लगा। अश्लील वीडियो को वायरल करने की धमकी देकर मिलने के लिए ब्लैकमेल करने लगा। परेशान होकर पीड़िता ने आपबीती परिवार को सुनाई। जिसके बाद पीड़िता ने जयपुर के सिंधी कैम्प थाने में आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज करवाया।