बिहार के बांका जिला में एक प्रेमी का शादीशुदा प्रेमिका से मिलना भारी पड़ गया. जब वह अपनी प्रेमिका के घर पहुंचा और घरवालों ने पकड़ लिया. इसके बाद प्रेमी की जमकर पिटाई कर दी. जिसे गंभीर अवस्था में भागलपुर के मायागंज अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

महिला के घरवालों ने पिटाई कर दी

मिली जानकारी के अनुसार, रामपुर गांव निवासी बिट्टू झा का गांव के ही बगल की एक महिला से प्रेम-प्रसंग चल रहा था. बिट्टू को महिला ने फोन के माध्यम से घर पर बुलाया था. पुलिस को दिए आवेदन में बिट्टू झा ने कहा कि पड़ोस के गांव की एक महिला ने फोन कर अपने घर पर बुलाया था. इसके बाद अचानक गाली-गलौज करते हुए मेरा हाथ पैर बांधकर लाठी डंडे से महिला के घरवालों ने पिटाई कर दी. 

भागलपुर के मायागंज अस्पताल रेफर

बिट्टू झा ने प्रेमिका के घरवालों समेत पांच लोगों पर जमकर मारपीट करने का आरोप लगाया है. उसने बताया कि हल्ला करने के बाद ग्रामीण मौके पर पहुंचा तो आरोपी घटना वाली जगह से फरार हो गए. इसके बाद बेहोशी हालत में बिट्टू झा को जगदीशपुर सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया गया, जहां डॉक्टर इलाज करने के बाद काफी गंभीर स्थिति को देखते हुए भागलपुर के मायागंज अस्पताल रेफर कर दिया है. 

पुलिस मामले की जांच में जुटी

वहीं, इस मामले में थानाध्यक्ष मनोज कुमार सिंह ने बताया कि आवेदन के अनुसार, पुलिस मामले की जांच कर कार्रवाई में जुट गई है.