जमशेदपुर। जमशेदपुर के गोलमुरी थाना क्षेत्र रामदेव बागान निवासी करण सिंह ने आपसी विवाद में पत्नी अमनदीप कौर उर्फ कोमल पर फायरिंग कर दी, जो उसके पैर को जख्मी करते हुए आरपार हो गई। घटना के बाद आरोपित भाग निकला।

घायल को एमजीएम अस्पताल में दाखिल कराया गया। सूचना पर सिटी डीएसपी सुधीर कुमार घटनास्थल और एमजीएम अस्पताल पहुंचे। महिला से पूछताछ कर मामले की जानकारी ली। बताया जा रहा है कि फायरिंग करने वाला आरोपित अपराधी पूरन चौधरी का सहयोगी है और आपराधिक मामलों में वह जेल भी जा चुका है।

गोलमुरी थाना में उसके विरुद्ध जानलेवा हमले की प्राथमिकी दर्ज है। आर्म्स एक्ट के भी मामले दर्ज है। सिटी डीएसपी ने बताया कि मामला पति-पत्नी के बीच विवाद का है।

क्या है पूरा मामला

इधर, अमनदीप ने बताया कि उसने करण के साथ साल 2017 में प्रेम विवाह किया था। पति आपराधिक प्रवृत्ति का है जिस कारण वह अपने मायके में रहती है, जबकि पति पड़ोस में ही रहता है। अक्सर किसी न किसी बात को लेकर विवाद करता है। कई बार मारपीट भी की।

मंगलवार को वह अपने तीन साल की बेटी के साथ मनसा पूजा के लिए बाजार जा रही थी तभी रास्ते में ही करण ने रोका और मारपीट शुरू कर दी। विरोध किया तो पिस्तौल निकाल पैर के पास गोली मार दी। पुलिस आरोपित के पूरन चौधरी के सहयोगी होने की जांच कर रही है।