राजस्थान : बारां जिले के मिर्जापुर में हिस्ट्रीशीटर अख्तर मिर्जा की गोली मारकर हत्या कर दी गई। अवैध खनन को लेकर चल रहे विवाद में हिस्ट्रीशीटर अख्तर मिर्जा को गोली मारी गई। वारदात के बाद मिर्जापुर और चहेड़िया गांव के आसपास भारी पुलिस बल तैनात किया गया है।

अख्तर मिर्जा खेत पर मौजूद मजदूर और पारिवारिक सदस्यों को खाना देने आया था। उसके साथ में 17 साल का बेटा भी था। इसी दौरान मिर्जापुर और चहेड़िया के बीच उसपर कुछ लोगों ने लाठी और धारदार हथियार से हमला कर दिया। बदमाशों ने बेटे के सामने ही अख्तर मिर्जा को मौत के घाट उतार दिया। हिस्ट्रीशीटर मिर्जा की हत्या के बाद मिर्जापुर और चहेड़िया गांव के आसपास भारी पुलिस जाब्ता तैनात किया गया है । पुलिस के आला अधिकारी भी मौके पर पहुंचे। बारां एसपी कल्याणमल मीणा ने बताया कि शव को मिर्जापुर के अस्पताल में रखवाया गया है। पुरानी रंजिश के चलते ही इस वारदात अंजाम दिया गया है। आरोपियों की पहचान की जा रही है। सभी को डिटेन करने के लिए टीमें भी गठित कर दी गई हैं।

मृतक अख्तर मिर्जा के परिजनों ने शव उठाने से इनकार कर दिया है। परिजनों का कहना है कि जब तक आरोपियों को गिरफ्तार नहीं किया जाएगा, तब तक शव नहीं उठाएंगे। इसके साथ ही परिजनों का कहना है कि अख्तर मिर्जा के शरीर पर 4 से 5 गोलियों के निशान हैं।