रेवाड़ी में कोसली क्षेत्र के गांव कृष्ण नगर में शराब का ठेका खोलने का विरोध में ग्रामीणों ने शुक्रवार सुबह रेवाड़ी-कोसली रोड पर अवरोधक डालकर जाम लगा दिया। जाम के कारण रोड पर वाहनों की लंबी कतारें लग गई। जाम की सूचना पाकर पुलिस भी मौके पर पहुंची और जाम को खुलवाने की कोशिश की, लेकिन ग्रामीण शरा का ठेका हटवाने की जिद पर अड़े हुए है। 

ग्रामीणों ने बताया कि गांव कृष्ण नगर लंबे समय से शराब का ठेका नहीं खोला गया है, लेकिन इस बार प्रशासन ने मिलीभगत कर उनके गांव में शराब का ठेका खोल दिया, जिससे सभी ग्रामीणों को परेशानी है। सरपंच सुमन देवी व पंचायत समिति सदस्य मधु बाला उनकी गांव की पंचायत ने गांव में शराब ठेका नहीं खोलने के अनुरोध के साथ प्रस्ताव पास कर विभाग को भेजा गया था। ग्रामीणों का कहना है कि गांव में जिस जगह शराब ठेका खोला गया है।

उससे करीब 400 मीटर की दूरी पर महिला महाविद्यालय का रीजनल सेंटर चल रहा है। रीजनल सेंटर में पढ़ने के लिए आने वाली छात्राओं को शराबी किस्म के लोग परेशान करते है। आबकारी विभाग की लापरवाही से परेशान ग्रामीणों ने शुक्रवार सुबह रोड पर जाम लगा दिया। बड़ी संख्या में गांव की महिलाएं पुरूषों के साथ एकत्रित होकर रेवाड़ी-कोसली मार्ग पर पहुंची और सड़क पर अवरोधक डाल दिए। जाम के कारण मार्ग पर दोनों तरफ वाहनों की लंबी-लंबी लाइनें लग गई। सूचना के बाद पुलिस मौके पर पहुंचकर ग्रामीणों को समझाने में जुटी हुई है।