करनाल जिला कारागार करनाल में नशा ले जाते हुए गाड़ी चालक को सिक्योरिटी कर्मियों ने दबोच लिया। चालक गाड़ी में छिपाकर तीन बड़े पैकेट में नशीला पदार्थ जेल के अंदर लेकर जा रहा था। रामनगर थाने में आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कर कार्रवाई की गई।

16 अगस्त को जिला जेल में में वेस्ट रोटी उठाने के लिए ड्राइवर गाड़ी लेकर आता है। दोपहर करीब तीन बजे अंबाला के मॉडल टाउन निवासी अर्जुन टाटा गाड़ी लेकर वेस्ट रोटी उठाने के लिए जिला कारागार करना पहुंचा। जिला प्रशासन को सूचना मिली की गाड़ी में नशा छिपाकर जेल के अंदर सप्लाई किया जाना है। जिसके बाद जेल प्रशासन ने सख्ती की।

क्यूआरटी टीम में तैनात वार्डर बलजीत, राजीव, मक्खन आदि ने गाड़ी को रोका और चेकिंग की। चेकिंग के दौरान गाड़ी में तीन पैकेट मिले। जिनके अंदर सुलफा, नशीली गोलियां आदि बरामद किया गया। मामले की जानकारी पुलिस को दी गई। सूचना पर पहुंची पुलिस ने मामले की जानकारी ली। आरोपी चालक को पुलिस ने गिरफ्तार किया।

आरोपी चालक जेल के अंदर से वेस्ट सामान लेकर गाड़ी में जाता था। इसी दौरान वह गाड़ी में छिपाकर नशीला पदार्थ भी जेल के अंदर बंदियों तक पहुंचाता था। इसके बारे में किसी को भी भनक नहीं हुई। जेल में से ही मुखबरी होने पर आरोपी चालक को नशीले पदार्थ के साथ गिरफ्तार किया गया।