कंपनी के कर्मचारी को आटो गैंग के सदस्योें ने रास्ते में लूट लिया। विरोध करने पर उनको मारपीट कर घायल कर दिया और जान से मारने की धमकी दी। लुटेरे उनका मोबाइल और पर्स छीनकर फरार हो गए।

घायल कंपनी कर्मचारी को सड़क किनारे डाल दिया गया। सूचना पाकर पहुंची पुलिस ने घायल को अस्पताल पहुंचाया। पुलिस ने लूट की रिपोर्ट दर्ज करके सीसीटीवी फुटेज से ऑटो का नंबर पता करने के प्रयास शुरू कर दिए हैं।

उत्तर प्रदेश के मैनपुरी जिले के बेवट थानाक्षेत्र के गांव कचपुरा के रहने वाले दिलीप सिंह ने बताया कि वह सोनीपत औद्योगिक क्षेत्र में स्थित एक कंपनी में काम करते हैं। वह किराए के मकान में जटवाड़ा में रहते हैं। उनको बृहस्पतिवार शाम को बहालगढ़ जाना था।

इसके लिए उन्होंने बस अड्डे से आटो लिया था। शाम को करीब साढ़े चार बजे सोनीपत बस अड्डे से वह जिस आटो में बैठे थे, उसमें तीन औरत और चार युवक भी बैठे थे। महाराणा प्रताप चौक के पास पहुंचकर महिलाएं आटो से उतर गईं।

उसके बाद ऑटो में बैठे युवकों ने चालक से कहा कि उनको थोड़ी दूरी पर उतार देना। उनके कहने पर ऑटो चालक ट्रक यूनियन के पास से कबीरपुर बाइपास वाले मार्ग पर चल पड़ा। कुछ दूर जाने पर उसने आटो को रोक लिया। चारों युवकों और चालक ने उनको आटो से नीचे उतार लिया।

उनको सड़क किनारे ले गए और मोबाइल-पर्स लूटने का प्रयास करने लगे। विरोध करने पर उसको पीट-पीटकर घायल कर दिया। आरोपित पांचों युवकों ने उनका पर्स और मोबाइल छीन लिया।

उनके पर्स में पांच हजार रुपये थे। उसके बाद घायल दिलीप को सड़क किनारे ही धक्का देकर गिरा दिया और ऑटो लेकर भाग गए। कुछ देर बाद दिलीप ने राहगीरों की मदद से पुलिस को सूचना दी।

पुलिस ने घायल कंपनी कर्मचारी को अस्पताल में पहुंचाया। सेक्टर-27 थाना पुलिस ने घायल कर्मचारी की शिकायत पर लूट की रिपोर्ट दर्ज कर ली है। पुलिस बस अड्डा से लेकर ट्रक यूनियन के पास तक लगे सीसीटीवी की फुटेज चेक कर रही है। इससे संबंधित आटो का नंबर पता करने का प्रयास किया जा रहा है।