रेवाड़ी में एक युवक की हादसे में जान चली गई। बावल उपमंडल के गांव काठूवास में मंगलवार को एक युवक की गले में कपड़ा सुखाने के लिए बांधी गई रस्सी का फंदा लगने से मौत हो गई। युवक अपनी भैंस को लेकर जा रहा था। भैंस के अचानक भागने से रस्सी युवक के गले में उलझ गई थी। कसौला थाना पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम कराया।

चारा डालने आया था युवक 

फसल तैयार हो जाने के बाद अब कटाई का दौर जारी है। खराब मौसम के चलते अब किसान जल्दी-जल्दी फसल की कटाई कर रहे हैं। ऐसे ही प्रवीन भी अपने खेत में फसल की कटाई कर रहे थे। पुलिस के अनुसार गांव काठूवास के रहने वाले 31 वर्षीय प्रवीन मंगलवार को परिवार के साथ खेत में गेहूं की कटाई कर रहे थे। 

दोपहर के समय वह पशुओं को चारा डालने के लिए घर आए थे। प्रवीन अपनी भैंस प्लॉट में बांधने के लिए लेकर जा रहे थे। अचानक भैंस भागने लगी और प्रवीन बेल पकड़ कर उसे रोकने के लिए साथ-साथ दौड़ने लगे। इसी दौरान प्लॉट में कपड़े सुखाने के लिए बांधी गई रस्सी प्रवीन के गले में उलझ गई और फंदा लग गया। भैंस काफी देर तक भागती रही, जिसकी वजह से प्रवीन के गले में लगा फांसी का फंदा कसता ही चला गया। 

अस्पताल में मृत घोषित

पड़ोसियों ने मौके पर पहुंच कर भैंस को पकड़ कर बांधा और प्रवीन के गले में लगा फंदा हटा कर बावल स्थित अस्पताल लेकर गए, लेकिन तब तक उनकी मौत हो चुकी थी। गांव वालों ने प्रवीन को जल्द से जल्द अस्पताल पहुंचाया था लेकिन अस्पताल में चिकित्सकों ने प्रवीन को मृत घोषित कर दिया। सूचना के बाद कसौला थाना पुलिस भी अस्पताल पहुंची। पुलिस ने सामान्य कार्रवाई करते हुए पोस्टमार्टम कराने के बाद शव स्वजनों को सौंप दिया। प्रवीन की मौत से घर में मातम छा गया है।