दिल्ली-जयपुर हाईवे पर सड़क पर खड़े ट्राला से एक ट्रक टकरा गया। दुर्घटना के बाद ट्रक चालक केबिन में फंस गया। दुर्घटना में जिला नूंह के रहने वाले चालक की मौत हो गई। दुर्घटना के बाद ट्राला चालक मौके से फरार हो गया। बावल थाना पुलिस मामले की जांच कर रही है।

जिला नूंह के गांव नहेदा के रहने वाले सोहिल ने अपनी शिकायत में कहा है कि उनके पिता जुनेद ट्रक चलाते थे। सोमवार को उनके पिता जुनेद ट्रक में अहमदाबाद से स्पेयर पार्ट्स लेकर अहमदाबाद से दिल्ली लौट रहे थे। वह भी अपने पिता के साथ ट्रक में मौजूद थे।

दिल्ली-जयपुर हाईवे पर गांव चांदूवास के पुल के निकट पहुंचे तो एक ट्राला सड़क के बीच में खड़ा हुआ था। उनके पिता ने बचाने का प्रयास किया, लेकिन ट्रक पीछे से सड़क पर खड़े ट्राला से टकरा गया। दुर्घटना इतनी जबरदस्त भी कि जुनेद ट्रक की केबिन में बुरी तरह फंस गए।

क्रेन से केबिन उखाड़ कर निकाला

दुर्घटना के बाद ट्राला चालक मौके से फरार हो गया। सूचना के बाद बावल थाना पुलिस मौके पर पहुंची और अंदर फंसे जुनेद को निकालने का प्रयास किया। पुलिस ने क्रेन मौके पर बुला कर ट्रक की केबिन को उखाड़ कर जुनेद को बाहर निकाला और अस्पताल पहुंचाया। शहर के निजी अस्पताल में चिकित्सकों ने जुनेद को मृत घोषित कर दिया।

लापरवाही से हुई दुर्घटना

दुर्घटना का कारण ट्राला चालक की लापरवाही रही है। चालक ने अपना ट्राला सड़क पर खड़ा किया हुआ था। चालक ने न तो पार्किंग लाइट आन की हुई थी और न ही कोई संकेतक लगाया हुआ था। बावल थाना पुलिस ने पोस्टमार्टम कराने के बाद शव स्वजन को सौंप दिया और मृतक के बेटे सोहिल की शिकायत पर ट्राला चालक की शिकायत पर मामला दर्ज कर जांच शुरू की है।