घर और जमीन के विवाद को लेकर व्यक्ति का अपहरण कर लिया गया। इसके बाद नशीला पदार्थ सुंघाकर उसकी जमकर पिटाई की गई। इतना ही नहीं आरोपित उसे पटियाला और सन्नौर में घुमाते रहे। आरोप हैं कि आरोपितों ने शिवपुरी के अजय की हत्या के लिए सुपारी देने वाले से एक लाख रुपये मांगे थे लेकिन सुपारी देने वाले ने रुपये नहीं दिए तो अपहरणकर्ता अजय को वहीं पर छोड़कर चले गए।

शहर थाना पुलिस ने इस मामले में शिवपुरी कालोनी निवासी अजय कुमार की शिकायत पर पति-पत्नी सहित तीन सगे भाइयों पर विभिन्न धाराओं में केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। शिकायतकर्ता अजय की मानें तो एक घर और जमीन का मामला कोर्ट में विचाराधीन हैं। इसकी सुनवाई 21 अगस्त को होनी है। इसी केस को वापस लेने का दबाव बनाने के लिए उसका अपहरण किया गया था।

पुलिस को दी शिकायत में शिवपुरी कालोनी निवासी अजय कुमार ने बताया कि 15 अगस्त की सुबह करीब 9 बजे बाइक लेकर काम ढूंढने के लिए जा रहा था। घर से 300 मीटर दूरी पर मनमोहन नगर साइड में जामुन के बाग के पास दो नकाबपोश लोगों ने उसका रास्ता रोक लिया।

उन्होंने उसकी किसी से बात करवाई जिसने मकान का केस वापिस लेने के लिए धमकी दी। कहा कि नहीं तो जान से मार देंगे। उसके एक घंटे के बाद जैन कालेज रोड जो हिसार हाइवे पर निकलता है। वहां पर उसे 3 लोगों ने रोक लिया। नशीला पदार्थ सुंघा दिया। जब उसे चार-पांच घंटे के बाद थोड़ा होश आया तो उसके साथ बहुत ज्यादा मारपीट की हुई थी।

शिकायतकर्ता ने बताया कि आरोपित किसी से बात कर रहे थे कि एक लाख रुपये उनके खाते में डाल दो। इसी बीच दूसरा बोला की तरसेम को बोलो पैसे डालो तो हम अजय कुमार को मार देंगे। जब उनको पैसे नहीं मिले तो उन्होंने उसे पटियाला और सन्नौर के बीच में छोड़ दिया।

फिर से धमकी दी कि एक सप्ताह के अंदर तुम्हें मार देंगे। उसके जाने के बाद अजय ने किसी राहगीर से पूछा कि वह इस समय कहा हैं। तब उसे बताया गया कि पटियाला और सन्नौर के बीच में है। तब उसे थोड़ा- थोड़ा होश था।

वहां से वह पूछकर नाथावाला बाबे के डेरे पर गया। जहां से उसने अपने भाई के पास फोन किया। इसके बाद उसके माता-पिता उसे वहां लेने आए और उसे अंबाला शहर जिला नागरिक अस्पताल भर्ती करवाया। शिकायतकर्ता ने बताया कि उनका जमीन और मकान का झगड़ा एक परिवार से चल रहा है। इस पर कोर्ट ने स्टे लगाई है। उसी दिन से उन्हें धमकियां मिल रही हैं।

इस मामले में कोर्ट में 21 अगस्त तारीख लगी है। उसी केश को वापस लेने के लिए तरसेम कुमार, प्रवेश कुमार, जतिन सैनी, कुसुम रानी निवासी कैथ माजरी और संजीव कुमार निवासी नजदीक गुरुद्वारा जड़ौत रोड, उनपर पूरा दबाव डाल रहे है।