जयपुर । राजस्थान सरकार ने सोमवार शाम को राजस्थान प्रशासनिक सेवा (आरएएस) के 40 अधिकारियों का तबादला कर दिया है। वासुदेव मालावत को उदयपुर नगर निगम, अनुराग भार्गव को कोटा नगर निगम और सुभाष चंद्र को भरतपुर नगर निगम में आयुक्त के पद पर लगाया है।

किसे कहां मिली जिम्मेदारी?

वहीं, हिम्मत सिंह को चित्तौड़गढ़ नगर सुधार न्यास में सचिव, सुनीता चौधरी को बीकानेर कृषि विश्विधालय में रजिस्ट्रार, कजोड़मल को अल्पसंख्यक विभाग में महाप्रबंधक, राजेश वर्मा को अनुसूचित जाति एवं जनजाति विकास निगम में महाप्रबंधक, महावीर खराड़ी को डीग में उपखंड अधिकारी, राजपाल सिंह को कोटा में अतिरिक्त संभागीय आयुक्त, सुरेश कुमार को दौसा में अतिरिक्त जिला कलेक्टर, अखिलेश कुमार को पंचायती राज विभाग में अतिरिक्त आयुक्त, राकेश कुमार को सीकर उपखंड अधिकारी की जिम्मेदारी मिली है।

इसके अलावा प्रिया भार्गव को राजस्व विभाग में अतिरिक्त आयुक्त, सुमन पंवार को सैनिक कल्याण विकास में उप निदेशक, रतन कुमार को अतिरिक्त कलेक्टर भरतपुर, रेखा सामरिया को प्रारंभिक शिक्षा विभाग में उप निदेशक, अशोक कुमार को वाणिज्य विभाग, सत्यनारायण को बारां में जिला रसद अधिकारी, संगीता मीणा, सामाजिक एवं न्याय अधिकारिता विभाग में उप निदेशक, राजेश मेवाड़ा को पाली में उपखंड अधिकारी, श्योराम वर्मा डीडवाना में अतिरिक्त जिला केक्टर, अरविंद शर्मा को उपखंड अधिकारी फागी, प्रमोद सिरवी प्रोटोकाल अधिकारी जोधपुर एवं नरेंद्र कुमार मीणा को बूंदी में उपखंड अधिकारी के पद पर लगाया गया है।