निवाई गौ | निवाई गौ सेवकों ने रात तीन बजे गोवंश से भरे एक कंटेनर को पकड़ा। सूचना पर पहुंची पुलिस ने कंटेनर के ड्राइवर समेत तीन लोगों को हिरासत में लिया है।

निवाई गौ सेवकों ने गोवंश से भरा कंटेनर देर रात तीन बजे गुंसी गांव के समीप पकड़ा। भाजपा युवा मोर्चा के जिला अध्यक्ष नरेंद्र जयसिंहपुरा और भाजपा नेता करण सिंह राजावत के नेतृत्व में गौ सेवकों ने गोवंश से भरा कंटेनर पकड़ा। वहीं, सूचना मिलने पर पुलिस उप अधीक्षक संदीप सारस्वत घटनास्थल पर पहुंचे और गोवंश से भरा कंटेनर जब्त किया। तीन लोगों को मौके से गिरफ्तार किया है।

भाजयुमो जिला अध्यक्ष नरेंद्र जयसिंहपुरा ने बताया कि गांव भावता के समीप गोवंश को कंटेनर में भरने की जानकारी प्राप्त हुई। इस पर कंटेनर का पीछा करते हुए गुंसी गांव से ट्रेलर को पकड़ा गया। कंटेनर के ड्राइवर सहित दो लोगों मौके से कंटेनर को छोड़कर भागने लगे लेकिन उनको पकड़ लिया गया। वहीं, जानकारी मिलते ही सैकड़ों गौ सेवक मौके पर पहुंचे। घटना को लेकर गौ सेवकों में भारी आक्रोश देखने को मिला। गौसेवक आरोपियों को कड़ी से कड़ी सजा दिलाने की मांग कर रहे हैं। 

गोवंश को गौशाला भेजा

पुलिस उप अधीक्षक संदीप सारस्वत ने बताया कि गोवंश से भरे कंटेनर की सूचना मिलने पर घटनास्थल पर पहुंचे। गोवंश से भरे ट्रेलर को पकड़कर कंटेनर ड्राइवर सहित दो अन्य लोगों को भी गिरफ्तार किया गया है। वहीं, गोवंश को गौशाला भेजा गया।आरोपियों को पकड़कर पुलिस फिलहाल पूछताछ में जुटी हुई है।