जयपुर | जयपुर के प्रताप नगर थाना इलाके में एक युवक का अपहरण कर मारपीट और शारीरिक शोषण करने का मामला सामने आया है। आरोप है कि सोमवार रात चार दोस्तों ने मिलकर अपने ही एक साथी का अपहरण कर उसके साथ मारपीट और शारीरिक शोषण किया।दरसल सोमवार को एक युवक का जन्मदिन था, उसके कुछ दोस्त कोटा से उसका जन्मदिन मनाने आए थे। पांचों दोस्त एक ही कार में सवार होकर जन्मदिन की मस्ती करने निकल पड़े।

कुछ समय बाद ही युवक के दोस्तों ने उससे दो लाख रुपये की मांग शुरू कर दी। दोस्तों ने पैसे के लिए युवक पर दबाव बनाया। जब बात नहीं बनी तो चारों ने मिलकर युवक के कपड़े उतार दिए और उसके साथ मारपीट शुरू कर दी।घबराए पीड़ित युवक ने अपने भाई से फोन पर पैसे मांगे। इस पर उसके भाई कहा उसके पास इस समय पचास हजार रुपये ही हैं। पीड़ित युवक ने भाई से ऑनलाइन पचास हजार मंगवा लिए।

पूरे रुपये न मिलने पर चारों दोस्त पीड़ित युवक को नग्न अवस्था में ही सड़क पर छोड़ कर भाग गए। जाते-जाते आरोपी पीड़ित को धमकी दे गए कि बाकी पैसे जल्दी नहीं मिल तो जान से मार देंगे। इसके बाद पीड़ित नग्न अवस्था में ही थाने में पहुंचा और रिपोर्ट दर्ज कराई। शिकायत मिलते ही पुलिस ने तुरंत ही कार्रवाई शुरू दी। नाकाबंदी कर आरोपियों की तलाश भी शुरू कर दी है। साथ ही एक टीम को कोटा भी भेजा है।