बिग बॉस 17 के घर में खूब हंगामा देखने को मिल रहा  है. शो में कंटेस्टेंट्स के बीच में लगातार इक्वेशन बदल रही हैं, जिसकी वजह से हर छोटी-छोटी बात पर लड़ाई-झगड़े देखने को मिल रहे हैं.

विक्की जैन के दिमाग रूम में शिफ्ट होने के बाद से अरुण, तहलका भाई और अनुराग का उनके साथ बॉन्ड हो गया है. हालांकि, सना रईस खान अकेली हैं, जो उनसे सबसे अलग चल रही हैं. इसी कारण से दिमाग के घर में बहसबाजी देखने को मिल रही हैं.

सना रईस खान के साथ हुआ विक्की जैन का झगड़ा

लेटेस्ट एपिसोड में दिखाया गया कि सना रईस खान अंकिता लोखंडे और विक्की जैन को साथ में सोने नहीं देती हैं. इसी वजह से काफी झगड़ा होता है. सना को विक्की काफी समझाते हैं कि वो उन्हें साथ सोने दे लेकिन वो मना कर देती हैं और कहती हैं कि दूसरे बेड पर उन्हें नींद नहीं आ रही है, क्योंकि वहां पर लाइट बहुत होती है. अनुराग सना को अपना बेड ऑफर करते हैं, लेकिन वो किसी की नहीं सुनती हैं. सना बोलती है मुझे सिंगल बेड पर दिक्कत हो रही है. मैं जब से आई हूं डबल बेड पर ही सो रही हूं.

इसके बाद सना और विक्की में काफी कहासुनी होती है. वहीं अंकिता सना से कहती है बस आज के लिए कर ले, मैं कल से नहीं आऊंगी. वहीं सना विक्की से कहती हैं- मैं डेली आपको अपना बेड दे रही हूं, आप बिल्कुल भी आभारी नहीं हैं. मैंने एक दिन सोने के लिए क्या कह दिया आप चिल्लाने लगे. ये टोन मेरे साथ नहीं चलेगी. ये वैसे भी रूल तोड़ा जा रहा है. अंकिता दूसरे रूम की हैं.

इसके बाद अंकिता और विक्की सना से नाराज हो जाते हैं और अंकिता अपने रूम में चली जाती हैं.