राजस्थान के बांठड़ी गांव में शनिवार देर रात बस और कार की भीषण टक्कर में एक ही परिवार के सात लोगों की मौके पर ही मौत हो गई। साथ ही, एक बच्चे समेत दो लोग गंभीर रूप से घायल हो गए।

जानकारी के मुताबिक, कार सीकर की ओर से आ रही थी तभी बांठड़ी गांव के तितरी चौराहे पर मोड़ पर बस से टकरा गई। सात लोगों को मौके पर ही मृत घोषित कर दिया गया, जबकि एक नाबालिग बच्चे सहित दो अन्य को डीडवाना के सरकारी बांगड़ अस्पताल में इलाज के बाद जयपुर रेफर कर दिया गया।

थाना प्रभारी (एसओ) धर्मचंद पुनिया ने बताया, "एक वैन सीकर से जा रही थी, जिसमें 9 यात्री सवार थे। सड़क पर तीखा मोड़ था, जिसके कारण संभावना है कि ड्राइवरों को दूसरी गाड़ी दिखाई नहीं दी और वे आपस में टकरा गईं, बाकी की जानकारी जांच के बाद दी जाएगी।"

मृतक सीकर जिले के रहने वाले थे और एक ही परिवार के थी। सभी लोग एक शादी समारोह में शामिल होने के लिए सीकर से नागौर जा रहे थे। हादसे की सूचना मिलने पर डीडवाना विधायक चेतन डूडी, डीडवाना जिला कलेक्टर सीताराम जाट, अतिरिक्त जिला कलेक्टर श्योराम वर्मा, पुलिस उपाधीक्षक धर्मचंद पूनिया, भाजपा नेता जितेंद्र सिंह जोधा भी अस्पताल पहुंचे और डॉक्टरों को इलाज के निर्देश दिए।

इससे पहले शनिवार को राजस्थान के जैसलमेर में बीएसएफ जवानों को ले जा रहा एक ट्रक पलट गया था, जिसमें एक जवान की मौत हो गई थी और दर्जनों घायल हो गए।