नई दिल्ली। आयुष शर्मा इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म 'रुसलान' को लेकर सुर्खियों में बने हुए हैं। वह जमकर इस फिल्म का प्रमोशन करते हुए नजर आ रहे हैं। इस दौरान सलमान खान के बहनोई अपनी पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ पर भी खुलकर बात कर रहे हैं। अब हाल ही में उन्होंने अर्पिता खान के साथ शादी से जुड़े कई किस्से शेयर किए।

आयुष शर्मा ने बताया कि उन्होंने शादी से पहले अपने पिता से अर्पिता के खर्च को उठाने के बारे में भी बात की थी, क्योंकि वह उस समय सिर्फ 24 साल के थे और काम नहीं कर रहे थे। ऐसे में इस मुद्दे पर उनकी अपने पिता के साथ गंभीर चर्चा हुई थी।

शादी की प्लानिंग पर किया था सवाल

आयुष शर्मा ने भारती सिंह और हर्ष लिंबाचिया के पॉडकास्ट में बात करते हुए बताया कि उनके पिता ने उनकी शादी की प्लानिंग पर सवाल उठाया था। उन्होंने कहा था कि तेरे बड़े भाई की शादी नहीं हुई है और तू यहां शादी कर रहा है। तू करता क्या है। पैसे तू कमाता नहीं, शादी तू कर रहा है, वो भी ऐसी लड़की से जिसका पास इतना पैसा है, तो उसका खर्चा कैसे उठेगा।

इसके बाद पिता के सवाल का जवाब देते हुए एक्टर ने कहा कि मैं नहीं उठाऊंगा आप उठाओगे ना। ऐसे में आयुष के पिता ने कहा कि शादी तूने की, प्यार तूने किया, बिल मैं भरू और बिल भी ऐसे इंसान का, जिसका बिल बहुत बड़े होते हैं।

कब रिलीज होगी रुसलान

आयुष शर्मा स्टारर फिल्म रुसलान आने वाली 26 अप्रैल को सिनेमाघरों में रिलीज होने के लिए तैयार है। इस फिल्म का निर्देशन करण एल भूटानी ने किया है। इस फिल्म में आयुष शर्मा के साथ सुश्री मिश्रा दिखाई देने वाली हैं। फिल्म में आयुष एक्शन अवतार में दिखाई देने वाले हैं।