नई दिल्ली। Cannes Film Festival 2024: कान्स फिल्म फेस्टिवल (Cannes 2024) में हर बार स्टार्स के फैशन पर सबकी नजर रहती है। इसके अलावा वह क्या बोलते हैं और कैसे उसे बोलते हैं, ये भी सोशल मीडिया पर अक्सर चर्चा में बना रहता है। 

कान्स में छाईं प्रीति जिंटा

इस बार के कान्स फिल्म फेस्टिवल में भी दुनियाभर के सितारों ने शिरकत की। यहां ऐश्वर्या राय बच्चन से लेकर कियारा आडवाणी तक का लुक तक छाया रहा। कान्स फिल्म फेस्टिवल में इस बार प्रीति जिंटा  ने भी खूब सुर्खियां बटोरीं। उन्होंने करीब 17 साल बाद Cannes Film Festival में शिरकत की। प्रीति जिंटा ने अपने लुक से सभी का ध्यान खींचा। पहले दिन के व्हाइट शिमरी गाउन के बाद उन्होंने दूसरे दिन पिंक शेड की साड़ी पहनी, जिसमें वह एलिगेंट और सोबर नजर आ रही थीं। एक्ट्रेस के लुक के साथ ही उनका एक्सेंट भी लोगों की नजरों में बना हुआ है। 

एक्सेंट को लेकर चर्चा में प्रीति जिंटा

प्रीति ने पैपराजी को दिए इंटरव्यू में अपने लुक पर बात की। उन्होंने बताया कि वह डिजाइनर सीमा गुजराल की साड़ी पहने कान्स में शिरकत करने आई हैं। जब उनसे पूछा गया कि इवेंट का हिस्सा बनकर उन्हें कैसा लग रहा है, तो उन्होंने कहा कि यहां आकर उन्हें बहुत खुशी हो रही है। सोशल मीडिया यूजर्स ने प्रीति जिंटा के बदले हुए एक्सेंट पर गौर किया, जिसके लिए उन्हें क्रिटिसाइज किया गया है। 

फैंस ने किया ये कमेंट

प्रीति जिंटा के एक्सेंट को सुनकर कई फैंस ने हैरानी जताई है। एक ने लिखा, 'हर किसी को यहां आकर फेक एक्सेंट में क्यों बात करनी पड़ती है?' एक ने कमेंट किया, 'ये उस जगह को क्यों नहीं सिम्बोलाइज कर सकते, जहां से वह आ रहे हैं। कान्स में साड़ी पहनकर आ रहे, लेकिन एक्सेंट?' हालांकि, कुछ ऐसे भी रहे, जिन्होंने एक्ट्रेस को उनके एक्सेंट के लिए ट्रोल करने की बजाय तारीफ करना सही समझा।