इलाका तुम्हारा होगा धमाका हमारा होगा...यह एक फेमस डायलॉग है. इसको सही साबित कर रहे हैं भोजपुरी सिनेमा जगत से सुपरस्टार खेसारी लाल यादव वह कोई भी काम करे चर्चा में आ जाते हैं. इसी मामले को ले लीजिए, खेसारी लाल यादव पर दिल्ली हाई कोर्ट ने दो साल के लिए गाना गाने पर बैन लगा दिया है, लेकिन वह हर तरफ फिर भी छाए हुए हैं. बैन की वजह से गाना नहीं गा सकते, तो क्या हुआ वह एक्टिंग तो कर सकते हैं. अपना जलवा कायम रख सकते हैं. कुछ ऐसा ही किया है. तभी तो हमने ऑर्टिकल की हेडलाइन बैन होने पर भी सब पर है भरी, नाम ट्रेंडिंग स्टार खेसारी रखा है. आइए पूरी कहानी जानते हैं.

इग्नोर कर सकते हैं, लेकिन चर्चा जरुर करेंगे!

दरअसल, खेसारी लाल यादव इन दिनों अपने एक गाना बालम की वजह से सुर्खियों में हैं. खेसारी लाल यादव का पावर तो देखिए गाना वीडियो आने से पहले टीचर आया और वह यूट्यूब पर ट्रेंड करने लगा. गाना वीडियो में भले ही खेसारी लाल यादव ने अपनी आवाज नहीं दी है, लेकिन अपने एक्टिंग से दर्शकों का मन मोह लिया है. टीचर में खेसारी लाल यादव का लुक इतना जबरदस्त है कि आप कितना भी इनको इग्नोर कर लीजिए, लेकिन चर्चा किए बिना नहीं रह सकते हैं.

ट्रेंडिंग स्टार खेसारी लाल

खेसारी लाल यादव को ऐसे ही ट्रेंडिंग स्टार नहीं कहा जाता है. वह सच में ट्रेंडिंग स्टार हैं. इस बात को उन्होंने कई बार साबित भी किया है. इस बार फिर वह इसे साबित कर रहे हैं. बालम गाने का टीचर यूट्यूब के मेन सेक्शन में 5 नंवर पर ट्रेंड कर रहा है. अब सोचिए क्या जलवा है खेसारी लाल यादव का, जिन्हें गाना गाने से बैन कर दिया गया. वह फिर भी ट्रेंड कर रहे हैं.

खेसारी लाल यादव पर हाईकोर्ट का फैसला, जानिए

बता दें कि दिल्ली हाईकोर्ट ने खेसारी लाल यादव पर 30 सितंबर, 2025 तक गाना गाने पर बैन लगा दिया है. कोर्ट ने खेसारी लाल यादव को सिर्फ ग्लोबल म्यूजिक जंक्शन कंपनी के लिए ही गाना गाने का फैसला दिया है. दिल्ली हाईकोर्ट ने यह फैसले 27 मई 2021 को खेसारी लाल यादव और ग्लोबल म्यूजिक जंक्शन के बीच जो कॉन्ट्रैक्ट हुआ था, उस आधार पर दिया है.