जाने-माने फिल्म प्रोड्यूसर आनंद पंडित की बेटी ऐश की 11 अप्रैल को शादी थी। इस ग्रैंड फंक्शन में शाह रुख खान से लेकर सलमान खान समेत कई सेलिब्रिटीज पहुंचे थे। सितारों से सजी इस पार्टी में इमरान हाशमी और मल्लिका शेरावत की मुलाकात ने पूरी लाइमलाइट चुरा ली।

इमरान हाशमी और मल्लिका शेरावत आनंद पंडित की बेटी के ग्रैंड वेडिंग फंक्शन में मिले। सालों बाद उनके बीच की मुलाकात देख लोगों को फिल्म 'मर्डर' की याद आ गई। सोशल मीडिया पर दोनों का वीडियो जमकर वायरल हो रहा है।

मल्लिका को देख शरमाए इमरान

मल्लिका और इमरान का एक क्यूट वीडियो सामने आया है, जिसमें एक्ट्रेस अपने को-स्टार को देख एक्साइटेड दिखीं। इमरान ने आते ही मल्लिका को हाय बोला और उन्हें गले लगाया। इमरान को देखते ही एक्ट्रेस के होश उड़ जाते हैं। वह बहुत एक्साइटेड नजर आईं। एक्टर को देख मल्लिका ने कहा, "ओह माय गॉड, हाय।" इसके बाद दोनों ने एक-दूसरे से बात की।

मल्लिका और इमरान ने चिट-चैट के बाद साथ में फोटोज भी खिंचवाईं और पैपराजी को ढेर सारे पोज दिए। इस दौरान अभिनेता शरमाते हुए भी नजर आए। पिंक कलर के गाउन में मल्लिका बहुत खूबसूरत लग रही थीं। वहीं, इमरान हाशमी ब्लैक सूट-पैंट में हैंडसम लग रहे हैं।

कमेंट की आई बाढ़

इमरान हाशमी और मल्लिका शेरावत को साथ में देख फैंस अपनी एक्साइटमेंट कंट्रोल नहीं कर पाए। किसी को 'मर्डर' का गाना 'कहो ना कहो' याद आ गया तो किसी ने इमरान का शर्म से लाल चेहरा नोटिस किया। एक यूजर ने लिखा, "आज की जेनरेशन को इस जोड़ी का क्रेज नहीं पता है। गानों ने हर किसी को दीवाना बना दिया था।" एक यूजर ने कहा, "इमरान ब्लश कर रहे हैं।" एक यूजर ने उन्हें 'मर्डर 4' में साथ देखने की इच्छा जताई। 

साल 2004 में आई ब्लॉकबस्टर फिल्म 'मर्डर' ने इमरान और मल्लिका की किस्मत चमका दी थी। फिल्म के साथ-साथ इसके गाने भी सुपरहिट हुए थे। इस फिल्म का निर्माण मुकेश भट्ट और निर्देशन अनुराग बसु ने किया था।