कथारा चार नंबर कालोनी के नव प्राथमिक विद्यालय झोपड़पट्टी में सोमवार को मध्याह्न भोजन बांटने के क्रम में कक्षा तीन की छात्रा आठ साल की सुहानी कुमारी का हाथ झुलस गया। जब लड़की घर पहुंची, तो हाथ झुलसने की जानकारी दी। इससे भड़के स्वजन ने स्कूल पहुंचकर हंगामा किया।

खाना बंटने के दौरान बच्‍चों में होने लगी खींचतान

दादी कमला देवी ने स्कूल प्रबंधन पर पोती का इलाज नहीं कराने का आरोप लगाया। स्कूल के बच्चों ने बताया कि सुहानी खाना बांट रही थी, तभी कुछ बच्चों में खींचतान होने लगी। इस कारण सुहानी का हाथ खिचड़ी के डेग में चला गया। इससे उसका हाथ झुलस गया। स्कूल में प्राथमिक चिकित्सा नहीं हुई। उसको स्कूल से अस्पताल भी नहीं ले जाया गया।

स्‍कूल की प्रिंसिपल ने सफाई में कही ये बात

वहीं विद्यालय की प्राचार्य मीना कुमारी का कहना है कि बच्ची का हाथ हल्का सा झुलसा था। शिक्षिका ने जब देखा तो तुरंत फर्स्ट एड बाक्स लाने के लिए दौड़ गई, पर छात्रा रोते हुए घर चली गई। कुछ देर बाद कमला देवी अपनी पोती को लेकर स्कूल पहुंच गईं।

हम लोगों ने बच्ची को अस्पताल ले जाने की बात कही, लेकिन उन्होंने इन्कार कर दिया। उनका कहना था कि जिस बच्ची के धकेलने से सुहानी झुलसी है, उसके स्वजन इलाज कराएं। दोनों छात्राओं के स्वजन में भी आपस में बहस हुई। इसके बाद सुहानी को लेकर कमला देवी चली गईं।