रांची में सुखदेव नगर थाना क्षेत्र स्थित टंगराटोली में रहने वाले डॉक्टर अभिषेक रामाधीन के घर में सोमवार की रात शॉर्ट सर्किट होने की वजह से आग लग गई। आग घर के तीसरे तल्ले पर स्थित पहले पूजा घर में लगी, जिसके बाद तीसरे तल्ले पर रखा हुआ सारा सामान जलकर राख हो गया। घटना की सूचना पाकर पुलिस और दमकलकर्मी मौके पर पहुंचे। दमकल की दो गाड़ियों ने आग पर काबू पाया। सुखदेव नगर थानेदार विनोद कुमार ने बताया कि पूजा घर में पहले जोरदार आवाज हुई इसके बाद आग लगी। सोफे में आग लगने की वजह से आग ने विकराल रूप धारण कर लिया। आग लगने की घटना शाम सात बजे हुई थी।

आग पर काबू पाने में लगे दो घंटे 

दमकलकर्मियों को आग पर काबू पाने में दो घंटा लग गये। तीसरे तल्ले पर लाखों रुपये का फर्नीचर और अन्य सामन रखा हुआ था, लेकिन सब जल गया। डॉक्टर अभिषेक रमाधीन कान के विशेषज्ञ हैं। इसके अलावा डॉक्टर अभिषेक चेंबर महा सचिव भी हैं। फायर एक्स्टिंग्यूशर से आग पर नहीं पाया जा सका काबू पुलिस का कहना है कि घर में फायर एक्स्टिंग्यूशर लगा हुआ था। लोगों ने फायर एस्टिंविस से आग पर काबू पाने का प्रयास किया, लेकिन लोग सफल नहीं हो पाए।

फायर एस्टिंविस भी फेल

तीसरे तल्ले पर कई सामानों में एक साथ आग लगने की वजह से फायर एस्टिंविस से आग पर काबू नहीं पाया जा सका। कोई भी व्यक्ति तीसरे तल्ले तक ठीक से पहुंच नहीं पा रहा था। कुछ लोगों ने पानी की मदद से आग बुझाने की कोशिश की, लेकिन वे भी सफल नहीं हुए।