लेग स्पिनर युजवेंद्र चहल को मौजूदा टी20 वर्ल्ड कप 2022 में पिछले दो मैचों में भारत की प्लेइंग इलेवन में मौका नहीं मिला है। इसके बाद भी वह सोशल मीडिया पर सुर्खियों में बने हुए हैं। चहल के अलावा उनकी पत्नी धनश्री वर्मा भी सोशल मीडिया पर धमाल मचा रही हैं। हालांकि इस बार उन्होंने एक ऐसा पोस्ट किया है, जिसके चलते वह खूब ट्रोल हो रही हैं। धनश्री इस समय ऑस्ट्रेलिया में ही हैं, जहां टी20 वर्ल्ड कप 2022 का आयाेजन हो रहा है। धनश्री ने अपने इंस्टाग्राम पर एक फोटो पोस्ट किया है, जोकि सिडनी के मेनली बीच का है। इस फोटो में वह पोज देती हुईं नजर आ रही है।

सोशल मीडिया पर पोस्ट के वायरल होने के बाद फैंस इस पर मजेदार कमेंट्स कर रहे हैं। साथ ही चहल की बॉडी को लेकर वह ट्रोल भी हो रही हैं। एक यूजर ने फोटो पर कमेंट करते हुए लिखा कि यूजी भाई की बॉडी बोले तो ऑप। वहीं, एक अन्य यूजर ने लिखा कि पैसा हो ताे क्या कुछ नहीं हो सकता है।

धनश्री वर्मा ने इससे पहले भी कुछ तस्वीरें पोस्ट की थी। पहली तस्वीर में वह पेसर मोहम्मद सिराज के साथ नजर आ रहे हैं। इसके बाद एक वीडियो में उन्होंने बताया कि वह सिडनी से जा रही हैं। धनश्री के अलावा चहल का भी एक फोटो वायरल हुआ था, जोकि नीदरलैंड्स के खिलाफ था। इस फोटो में वह बॉउंड्री के पास पानी की बोतले लिए गहन कुछ सोच विचार कर रहे हैं। फोटो में वह 'सिग्नेचर पोज' देते हुए नजर आ रहे हैं। अपने इंटरनेशनल करियर में यह दूसरा मौका है जब चहल बाउंड्री के पास सिग्नेचर पोज देते हुए नजर आए हैं। चहल का ये फोटो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है।