शर्मापुर मोड़-साहिबगंज मुख्य पथ पर रांगा थाना क्षेत्र के बाकुडी हटिया के पास बुधवार की देर रात हुई सड़क दुर्घटना में थाना क्षेत्र के झिकटिया निवासी 25 वर्षीय राहुल दास की मौत हो गई।

सड़क पर बेकाबू होकर पेड़ से जा टकराई बाइक

वह बजाज प्लेटिना बाइक से दिग्घी- शर्मापुर मोड़ होते हुए तालझारी स्थित अपने ससुराल जा रहे थे। एक साल पूर्व ही उसकी शादी हुई थी। बताया जाता है कि उसकी पत्नी मायके में है। उसी से मिलने वह जा रहा था। इसी क्रम में बाकुड़ी हटिया के समीप मोड़ पर उसकी बाइक अनियंत्रित हो गई और सड़क से करीब 10 फीट दूर जाकर एक बड़े पत्थर से जा टकराई। उसने हेलमेट नहीं पहन रखा था। इस वजह से सर पर चोट लगी और मौके पर ही उसकी मौत हो गई। रात भर शव वहीं पड़ा रहा। अल सुबह एक राहगीर ने शव देखा तो रांगा थाने की पुलिस को सूचना दी। सूचना मिलने पर बरहड़वा पुलिस इंस्पेक्टर कुलदीप कुमार, थाना प्रभारी अमन कुमार सिंह, एएसआई ननका उरांव दल- बल के साथ मौके पर पहुंचे। शव की शिनाख्त की और स्वजनों को बुलाया। दौड़े- दौड़े मृतक के स्वजन पहुंचे।

बेटे का शव देख बेहोश हुए पिता

बेटे का शव देख कर पिता बंटी दास बेहोश हो गए। अन्य लोग उन्हें गाड़ी पर लादकर घर ले गए। बताया जाता है कि राहुल बंटी दास का इकलौता पुत्र था। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए राजमहल अनुमंडल अस्पताल भेज दिया है। स्वजनों का रो-रोकर बुरा हाल है।