नारायणपुर थाना क्षेत्र के लोधारिया नदी के समीप गुरुवार सुबह एक पेड़ से फंदे के सहारे लटकता युवक का शव पुलिस ने बरामद किया है। गुरुवार सुबह को ग्रामीणों ने ही सूचना पुलिस को दी थी। घटनास्थल पर शव की पहचान नहीं हो पाई थी। कई घंटे बाद उसकी पहचान नारायणपुर थाना क्षेत्र के खरियोडीह ग्रामवासी मुनू हांसदा के 22 वर्षीय पुत्र उत्तम हांसदा के रूप में हुई। विरोध में लोगों ने सड़क जाम कर दिया।

उत्‍तम की मौत पर स्‍वजनों ने किया हंगामा

स्वजन ने बताया कि उत्तम हांसदा का बुधवार की शाम को फोन आया था। उसने फोन पर अपने पिता को बताया कि वह बाइक से नारायणपुर बाजार आया है।

यहां उसकी बाइक से दूसरी बाइक की टक्कर हो गई है। लोग उनके साथ मारपीट कर रहे हैं। इसके बाद स्वजन बाजार पहुंचे, लेकिन वहां उत्तम नहीं मिला।

दूसरे दिन सुबह उसका शव मिला। घटना के बाद आक्रोशित स्वजन ने जनप्रतिनिधियों के नेतृत्व में डुगडुगी बजाकर गोविंदपुर-साहिबगंज हाईवे को नारायणपुर बस स्टैंड मोड़ पर जाम कर दिया।

करीब डेढ़ घंटे तक जाम रहा। हाईवे के दोनों ओर वाहनों की लंबी कतार लग गई। स्वजन हत्यारों की अविलंब गिरफ्तारी व उचित मुआवजे की मांग रहे थे।

पेड़ से फंदे के सहारे लटकता युवक का शव बरामद

बीडीओ मुरली यादव व थाना प्रभारी ने कार्रवाई का आश्वासन दिया, तो लोग शांत हुए। बीडीओ ने कहा कि नियमानुसार मुआवजा मिलेगा। थाना प्रभारी दिलीप कुमार ने कहा कि गुरुवार की सुबह नारायणपुर लोधरिया नदी के पास से पेड़ से फंदे के सहारे लटकता युवक का शव बरामद किया गया है।

शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है। स्वजन ने आवेदन दिया है, उसी अनुरूप कार्रवाई होगी।