टेक्सास की प्लेऑफ में एंट्री-

चेन्नई सुपर किंग्स से बनी टेक्सास सुपर किंग्स ने एमएलसी में अपना दबदबा कायम किया और प्वाइंट्स टेबल में दूसरे स्थान पर पहुंच गई है। टीम ने कुल 5 मैचों में से तीन जीते और दौ मैचों में हारे हैं। टीम ने पिछले मैच में सैन फ्रांसिस्को के खिलाफ जीत दर्ज करके अब प्लेऑफ में एंट्री कर ली है। टीम ओर से जीत के हीरो दिल्ली के रहने वाले मिलिंद कुमार रहे, जिन्होंने अपने 52 रन के अर्धशतक से टीम के सिर जीत का सेहरा बांधा। डेनियल सैम्स ने 18 गेंदों में 42 रन लगाए। 

सैन फ्रांसिस्को रन का लक्ष्य रखा-

पहले बल्लेबाजी करने उतरी सैन फ्रांसिस्को TSK vs SFU ने 8 विकेट के नुकसान पर 171 रन बनाए। टीम के लिए मैथ्यू वेड ने सबसे ज्यादा 49 रन लगाए ,लेकिन वो अपना अर्धशतक पूरा करने से चूक गए। वेड ने शादाब खान के साथ मिलकर तीसरे विकेट के लिए 36 गेंदों में 52 रन की साझेदारी की।

टेक्सास ने जीता मैच-

टेक्सास की ओर से सबसे ज्यादा जेराल्ड कोएत्जी ने 4 विकेट और मिशेल सैंटनर व डेनियल सैम्स ने दो-दो विकेट अपने नाम किए। 172 रन का पीछा करने उतरी टेक्सास की ओर से मिलिंद कुमार ने 52 रन का तूफानी शतक जड़ा। इसके अलावा डेनियल सैम्स ने 42 रन बनाए।

6 विकेट के लिए खेली धमाकेधार पारी-

मिलिंद कुमार और डेनियल सैम्स ने 6 विकेट के लिए मैच विनिंग पारी खेलते हुए 19 गेंदों में 50 रन जोड़े और टीम को जीत की कगार पर लाकर खड़ा किया। सैन फ्रांसिस्को के लिए हारिस रऊफ और शादाब खान ने 2-2, मार्कस स्टोइनिस, कार्मि ले रॉक्स और लियाम प्लंकेट ने 1-1 विकेट लिए।