इन्दौर,  विधानसभा क्षेत्र क्रमांक एक से विधायक संजय शुक्ला के द्वारा 10 अक्टूबर से स्थानीय दलाल बाग में आयोजित की जा रही प्रसिद्ध कथावाचिका जया किशोरी जी की श्रीमद् भागवत कथा की व्यवस्थाओं को आकार देने के लिए आयोजित बैठक में भारी भीड़ उमडी। बैठक में शामिल क्षेत्रीय नागरिकों ने इस आयोजन को भव्य और दिव्य बनाने का संकल्प लिया ।
विधानसभा क्षेत्र क्रमांक एक में रहने वाले समाज के हर वर्ग के नागरिक बड़ी संख्या में इस बैठक में भाग लेने के लिए पहुंच गए । इन नागरिकों के द्वारा बैठक की व्यवस्थाओं को आकार देने में सहभागी बनने की पहल की गई ।
नागरिकों का कहना था कि विधायक संजय शुक्ला पिछले 5 साल से हमारे क्षेत्र में कभी भगवान शिव का रुद्राभिषेक कराते हैं तो कभी अयोध्या तो कभी मथुरा की यात्रा पर ले जाते हैं । हमारा अपने विधायक के साथ सुख और दुख का नाता है । ऐसे में विधायक के द्वारा कराए जा रहे इस भव्य आयोजन की व्यवस्थाओं को भी भव्य बनाना हमारी जिम्मेदारी है । इस बैठक में 10 अक्टूबर से शुरू होने जा रही इस कथा का श्रवण करने के लिए आने वाले जनसमूह को ध्यान में रखते हुए व्यवस्थाओं को किस तरह बेहतर बनाया जाए इस बारे में विचार किया गया ।