हरियाणा के रेवाड़ी शहर के एक मोहल्ला की रहने वाली नाबालिग की अज्ञात ने चाकू से गला रेत कर हत्या कर दी। हत्या करने के बाद शव को रोहतक-बावल हाईवे पर रामगढ़ चौक के निकट फेंक दिया। बुधवार की देर शाम पुलिस ने शव बरामद किया है। नाबालिग मंगलवार की शाम से लापता थी और परिजनों ने बुधवार की सुबह शहर थाना में शिकायत देकर अपहरण का मामला दर्ज कराया था। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए नागरिक अस्पताल में भेज दिया है।
 
पुलिस के अनुसार बुधवार की देर शाम करीब आठ बजे सूचना मिली कि एनएच-352 पर रामगढ़ चौक निकट एक लड़की का शव पड़ा हु़आ है। सूचना के बाद सदर थाना पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस ने शव कब्जे में लेकर जांच शुरू की। लड़की के गर्दन पर चाकू के वार मिले है। पुलिस ने जांच शुरू तो शव की शिनाख्त शहर के एक मोहल्ला की रहने वाली 15 वर्षीय नाबालिग के रूप में हुई। सूचना के बाद रात को लड़की के परिजन भी मौके पर पहुंचे।
 
परिजनों के अनुसार नाबालिग शहर के एक स्कूल में दसवीं कक्षा की छात्रा थी। वह रोजाना ट्यूशन पढ़ने के लिए मोहल्ला नई आबादी में जाती थी। मंगलवार को भी वह घर से ट्यूशन पर गई थी, लेकिन वापस नहीं लौटी थी। नहीं लौटने पर परिजनों ने तलाश भी की। एक जगह लगे सीसीटीवी कैमरे में शाम के समय नाबालिग घर लौटती हुई दिखाई दी।


परिजनों ने बुधवार की सुबह शहर थाना में शिकायत देकर अपहरण का मामला दर्ज कराया था। अंदेशा है कि अपहरण करने के बाद नाबालिग की चाकू से गला रेत कर हत्या कर दी और शव को हाईवे किनारे फेंक दिया। पुलिस ने फोरेंसिक एक्सपर्ट को भी शव की जांच के लिए बुलाया है।

देर शाम तक पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई थी। नाबालिग का शव सदर थाना क्षेत्र में मिला है, लेकिन अपहरण का मामला शहर थाना में दर्ज होने के कारण जांच भी उसी थाना पुलिस द्वारा की जाएगी। शहर थाना पुलिस मामले में अपहरण के साथ हत्या की धारा भी जोड़ेगी। पुलिस ने बताया कि आज शव का पोस्टमार्टम कराया जाएगा। पुलिस आरोपी के बारे में भी सुराग लगाने का प्रयास कर रही है।