साहिबगंज में एक प्राथमिक विद्यालय के तीसरी कक्षा की छात्रा ने स्कूल के एक सहायक शिक्षक पर अश्लील हरकत करने का आरोप लगाया है। प्राथमिक विद्यालय में शुक्रवार दोपहर करीब एक बजे टिफिन के दौरान स्कूल के ही शिक्षक के द्वारा एक आठ वर्षीय नाबालिग छात्रा के साथ अश्लील हरकत करने का प्रयास किया गया। मामले को लेकर पीड़िता बच्ची ने घर जाकर शिक्षक के द्वारा की गई अश्लील हरकत करने की जानकारी अपनी मां को दी।

यह है पूरा मामला
मामले का खुलासा करते हुए बच्ची की मां ने बताई कि पिछले तीन दिनों से शिक्षक बच्ची को बहलाने की कोशिश कर रहा था, लेकिन आज बच्ची के साथ अश्लील हरकत करते हुए दुष्कर्म करने की कोशिश की। साथ ही उन्होंने बताया कि बच्ची को धमकाया है कि घर में जाकर नहीं बताना। हालांकि, बच्ची घर में जाकर डर-डर कर उसकी मां को सारी बातें बता दी। उसके बाद उनकी मां ने ग्रामीणों को बताया। इसके बाद ग्रामीणों ने स्कूल पहुंचकर जमकर हंगामा किया।

थाने में शिकायत देकर कार्रवाई की मांग
इधर, मामले को लेकर बच्ची की मां ने शिक्षक के खिलाफ थाने में लिखित शिकायत कर कार्रवाई करने की मांग की है। मामले को लेकर पुलिस छानबीन में जुटी हैं, जबकि शिक्षक ने अपने उपर लगे आरोपों को निराधार बताया है और उसे साजिश रचकर फंसाया जा रहा है। थाना प्रभारी ने बताया कि शिक्षक से पूछताछ की जा रही है।