आपकी योजना, आपकी सरकार, आपके द्वार कार्यक्रम के तहत मंगलवार को मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन लोहरदगा जिले के कुडू प्रखंड के चिरी खेल मैदान में आयोजित कार्यक्रम स्थल में पहुंच चुके हैं। मुख्यमंत्री हेलीकॉप्टर से चिरी मैदान में हेलीपैड में उतरे। मौके पर मुख्यमंत्री का डीसी-एसपी समेत पुलिस और प्रशासनिक और झारखंड मुक्ति मोर्चा के पदाधिकारी और कार्यकर्ताओं ने जोरदार ढंग से स्वागत किया है।

सीएम करेंगे कई योजनाओं का उद्घाटन और शिलान्‍यास

मुख्यमंत्री के साथ झारखंड सरकार के मंत्री डाक्टर रामेश्वर उरांव, सत्यानंद भोक्ता और राज्यसभा सदस्य धीरज प्रसाद साहू सहित प्रशासनिक, पुलिस अधिकारी और झारखंड मुक्ति मोर्चा के पदाधिकारी और कार्यकर्ता भी मौजूद हैं। झामुमो कार्यकर्ताओं ने मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन जिंदाबाद के नारे लगाए।

मुख्यमंत्री ने सभी का अभिवादन करते हुए कार्यक्रम स्थल की ओर पहुंचे हैं। जहां पर कुछ ही देर में मुख्यमंत्री लगभग सवा सौ करोड़ रुपये की योजनाओं का उद्घाटन और शिलान्यास करेंगे। साथ ही इतनी ही लागत की ऋण एवं परिसंपत्ति का वितरण भी किया जाएगा।

जनता को देंगे सरकारी योजनाओं का लाभ

कार्यक्रम को लेकर काफी संख्या में लोग पहुंचे हुए हैं। प्रशासनिक तौर पर भी काफी तैयारी की गई थी। इस दौरान सीएम लोगों से संवाद भी स्थापित करेंगे। सरकार की योजनाओं का लाभ देंगे। साथ ही सरकार की योजनाओं की जानकारी भी देंगे।

मौके पर डीसी डाक्टर वाघमारे प्रसाद कृष्ण, एसपी हारिस बिन जमां, डीडीसी जय ज्योति सामंता, डीएसपी मुख्यालय परमेश्वर प्रसाद, एसडीओ अमित कुमार, डीटीओ सौरभ प्रसाद, झामुमो जिला अध्यक्ष मोजम्मिल अहमद, जिला सचिव अनिल उरांव सहित पुलिस, प्रशासन के अधिकारी आदि मौजूद हैं।