दिल्‍ली कैपिटल्‍स के कप्‍तान ऋषभ पंत ने बीसीसीआई के कैमरामैन से माफी मांगी, जो स्‍टार बल्‍लेबाज के शॉट से चोटिल हो गया था। दिल्‍ली कैपिटल्‍स ने मंगलवार को आईपीएल 2024 के 40वें मैच में गुजरात टाइटंस को 4 रन से मात दी। ऋषभ पंत ने मैच में 43 गेंदों में नाबाद 88 रन की तूफानी पारी खेली, जिसके लिए उन्‍हें प्‍लेयर ऑफ द मैच चुना गया।

आईपीएल ने अपने सोशल मीडिया हैंडल पर मैच के बाद का एक वीडियो पोस्‍ट किया, जिसमें पंत और डीसी के हेड कोच रिकी पोंटिंग एकसाथ नजर आए। पंत ने अपने अंदाज में कैमरामैन से माफी मांगी और उनके जल्‍दी ठीक होने की कामना की। पंत ने वीडियो में कहा, ''सॉरी देबाशीष भाई। आपको चोट पहुंचाने का इरादा नहीं था। मगर मेरे ख्‍याल से आप जल्‍दी ठीक हो जाएंगे और गुड लक।''

बता दें कि आईपीएल में ऋषभ पंत का वीडियो शेयर करने के साथ कैप्‍शन लिखा, ''डीसी बनाम जीटी मैच के दौरान हमारे बीसीसीआई प्रोडक्‍शन क्रू के कैमरामैन में से एक घायल हो गए। दिल्‍ली कैपिटल्‍स के कप्‍तान ऋषभ पंत ने कैमरापर्सन के लिए एक विशेष संदेश दिया है।

पंत का धांसू रिकॉर्ड

ऋषभ पंत ने तूफानी अंदाज में फॉर्म में वापसी की और आगामी टी20 वर्ल्‍ड कप के लिए अपनी दावेदारी पेश कर दी है। बाएं हाथ के बल्‍लेबाज ने मंगलवार को गुजरात टाइटंस के गेंदबाजों की बखिया उधेड़ी और आईपीएल में दिल्‍ली कैपिटल्‍स के लिए सबसे ज्‍यादा अर्धशतक जमाने वाले डेविड वॉर्नर के बाद दूसरे बल्‍लेबाज बने। पंत ने शिखर धवन और वीरेंद्र सहवाग जैसे दिग्‍गजों को पीछे छोड़ा।

प्‍लेऑफ की रेस में बरकरार डीसी

दिल्‍ली कैपिटल्‍स की टीम जीत के साथ ही प्‍लेऑफ की रेस में बनी हुई है। अरुण जेटली स्‍टेडियम पर मंगलवार को हाई स्‍कोरिंग मुकाबला खेला गया, जिसमें दिल्‍ली कैपिटल्‍स ने पहले बल्‍लेबाजी करके 20 ओवर में 4 विकेट खोकर 224 रन बनाए। जवाब में गुजरात ने अच्‍छी लड़ाई की, लेकिन वह 220/8 के स्‍कोर पर रुक गई। दिल्‍ली की टीम प्‍वाइंट्स टेबल में छठे जबकि गुजरात की टीम सातवें स्‍थान पर है।