कुमारडुंगी थाना क्षेत्र अंतर्गत बड़ारायकमन गांव के जंगल के एक कुंआ में 62 वर्षीय एक अधेड़ व्यक्ति की लाश मिलने से क्षेत्र में सनसनी फैल गई है। व्यक्ति का शव कुआं में पुरी तरह से नग्नावस्था में फेंका हुआ है। कुआंके इर्द-गिर्द खून के छींटे पड़े हुए हैं, जिसे देखकर लोगों ने हत्या की आशंका जताई है।

एक दिन पहले खेत से लापता हुआ था शख्‍स
बड़ारायकमन ग्रामीण मुंडा मनीष हेम्ब्रम एवं मानकी राजेन्द्र हेम्ब्रम ने लाश की पहचान बड़ारायकमन गांव निवासी सुग्रीव गोप के रूप में की है। सुग्रीव के परिजनों से बात करने पर पता चला कि रविवार की सुबह से ही सुग्रीव धान काटने के लिए जंगल की ओर गया हुआ था। वहां से वह रहस्यमयी ढंग से लापता हो गया। जब शाम तक घर नहीं आया तो सुग्रीव गोप की परिजनों ने खोजबीन शुरू कर दी। पर उसका कहीं कुछ पता नहीं चला। दूसरे दिन सोमवार की सुबह सुग्रीव गोप की पत्नी जब धान काटने खेत में गई, तो खेत के सामने स्थित कुएं में सुग्रीव गोप का नग्न शव देखा।

हत्‍यारों ने पेट भी फाड़ डाला
घटना की सूचना मिलते ही कुमारडुंगी थाना प्रभारी दिलीप कुमार टुडू दलबल के साथ घटनास्थल पहुंचे। वहां कुएं से शव को बाहर निकाल। बाहर निकलने से देखा गया कि सुग्रीव गोप का गला रेतकर हत्या कर दी गई है। इसके अलावा हत्यारों ने उसके पेट को फाड़ दिया है। जिससे सुग्रीव के अंदरूनी भाग बाहर निकल गए हैं। पुलिस प्रशासन के द्वारा आसपास जांच करने पर सुग्रीव गोप के कपड़े एवं चप्पलों का पता नहीं चला।

पोस्‍टमार्टम से होगा सच का खुलासा!
थाना प्रभारी दिलीप कुमार टुड्डू ने बताया कि प्रथम दृश्य हत्यारोपी हत्या की घटना को कहीं दूसरे जगह में अंजाम देकर सच छुपाने की नियत से शव को कुएं में फेंक दिया गया होगा है। पोस्टमार्टम के बाद ही हकीकत सामने आ पाएंगे। वर्तमान सुग्रीव गोप के शव को पोस्टमार्टम के लिए चाईबासा सदर अस्पताल भेज दिया गया है। थाना प्रभारी ने बताया कि हत्या के कारण का अभी तक कोई पता नहीं चल पाया है। पूछताछ जारी है। जल्द ही पता चल जाएगा।