भाजपा की परिवर्तन यात्रा चार सितंबर को जैसलमेर के रामदेवरा से प्रारंभ होगी। इसकी तैयारियों को लेकर प्रभारी राजेंद्र गहलोत ने रामदेवरा पहुंचकर व्यवस्थाओं का जायजा लिया। परिवर्तन यात्रा रामदेवरा से रवाना होकर शाम को जैसलमेर पहुंचेगी।

दूसरे दिन शिव से होते हुए परिवर्तन यात्रा बाड़मेर जाएगी। तीसरे चरण की यात्रा 51 विधानसभा क्षेत्रों को कवर करेगी। सितंबर को सुबह 10 बजे रामदेवरा में जनसभा का आयोजन किया जाएगा। रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह, पूर्व मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे, यूपी प्रभारी ओम माथुर, जल शक्ति मंत्री गजेंद्रसिंह, यात्रा प्रभारी राजेंद्र गहलोत के साथ- साथ प्रदेश और केंद्र के नेता परिवर्तन यात्रा को हरी झंडी दिखाकर रवाना करेंगे।

परिवर्तन यात्रा के प्रभारी राजेंद्र गहलोत रामदेवरा सभा स्थल पहुंचे। उन्होंने सभा स्थल का जायजा लिया। इसके साथ ही उन्होंने हेलीपेड पहुंचकर व्यवस्थाओं के बारे में जानकारी ली। उन्होंने हेलीपैड पर आने वाले अतिथियों के हेलीकॉप्टर के बारे में जानकारी दी। विस्तार से बताया।  इसके साथ ही हेलीपेड से सभा प्रभारी राजेंद्र गहलोत के साथ जिलाध्यक्ष नथमल पालीवाल, शांति की कामना की। इस अवसर स्थल तक जाने वाले मार्ग और सभा रानीवाड़ा विधायक नारायणसिंह जोधपुर के पूर्व जिला प्रमुख पूनाराम पर समाधि के पुजारियों ने उन्हें माला स्थल तक की व्यवस्थाओं के बारे में देवल, सुमेरपुर पूर्व विधायक मदन चौधरी, युवा नेता जेएनवीयू केपूर्व अध्यक्ष आनंद सिंह राठौड़ उपस्थित थे। 

परिवर्तन यात्रा प्रभारी राजेंद्र गहलोत के साथ-साथ अन्य जनप्रतिनिधि यात्रा स्थल का निरीक्षण करने के बाद बाबा रामदेव की समाधि स्थल पहुंचे। जहां उन्होंने बाबा रामदेव की समाधि के दर्शन किए। उन्होंने पवित्र जल का आचमन किया तथा बाबा रामदेव की समाधि के दर्शन कर प्रदेश में चल रही परिवर्तन यात्रा के सफल होने की कामना की।