इंदौर ।   न राहुल गांधी हिंदू हैं, न उनकी माता का धर्म हिंदू और न उनके पिता की ओर से उनका धर्म हिंदू है। राहुल गांधी की सभा का बहुत असर पड़ेगा। राहुल गांधी जहां-जहां जाएंगे, वहां-वहां कांग्रेस हारेगी। हम तो चाहते हैं कि राहुल ज्यादा से ज्यादा लोगों के बीच जाएं ताकि हमें कम काम करना पड़े। यह बात भाजपा के राष्ट्रीय सचिव मनजिंदर सिंह सिरसा ने सोमवार को इंदौर में कही। कांग्रेस पर निशाना साधते हुए सिरसा ने कहा कि राहुल गांधी को चुनाव के समय सनातन धर्म याद आ जाता है। उन्हें राजनीति करना होती है, तो उन्हें ओबीसी और हिंदू धर्म याद आ जाता है। मप्र में वरिष्ठ नेताओं को चुनाव में प्रत्याशी बनाए जाने को लेकर सिरसा ने कहा कि भाजपा छोटे से छोटे चुनाव को भी बड़ी गंभीरता से लेती है। कांग्रेस की तरह यह हालि-डे चुनाव नहीं है। कभी बैंकाक हैं तो कभी अमेरिका।

भारत पहले से जुड़ा हुआ है

राहुल गांधी की भारत जोड़ो यात्रा को लेकर सिरसा ने कहा कि भारत पहले से जुड़ा हुआ है। दरअसल, राहुल गांधी खुद अपने आप को जोड़ना चाहते हैं। वे चाहते हैं कि टू-जी घोटाला जैसे अन्य मामलों में मदद के लिए वापसी की जाए। 10 वर्ष कांग्रेस सत्ता में रही। राहुल को वहां मोहब्बत दिखाना थी।

कत्लेआम करने वाले मोहब्बत की बात करते हैं

कांग्रेस पर हमला करते हुए सिरसा ने कहा कि कत्लेआम करने वाले मोहब्बत की बात करते हैं। भागलपुर में दंगे कराने वाले मोहब्बत की बात करते हैं। मोहब्बत दुकानों पर नहीं मिलती है। यह राहुल का बचपना है। उन्हें तो यह भी नहीं पता कि कौन सी चीज कहां मिलती है। दुकानों पर सामान मिलता है। मोहब्बत दिलों में मिलती है।