मधुपुर। झारखंड के मधुपुर में भाजपा के सांसद निशिकांत दुबे ने मंडल अध्यक्षों के साथ बूथ स्तरीय समीक्षात्मक बैठक की। बैठक के बाद मीडिया से बातचीत करते हुए कहा कि बूथ पर विजय हासिल करने को लेकर बैठक में सारी चीजें तय कर ली गई हैं।

वहीं, विपक्ष से उम्मीदवार नहीं होने के सवाल पर निशिंकात दुबे ने कहा कि कांग्रेस हार के डर से और जमानत जब्त हो जाने के भय से उम्मीदवारों की घोषणा नहीं कर रही है। 

उन्होंने सीधा हमला बोलते हुए कहा कि कांग्रेस नेता आलमगीर आलम, फुरकान अंसारी, इरफान अंसारी हार के डर से चुनाव लड़ना नहीं चाहते हैं। प्रदीप यादव पर आपराधिक मामला दर्ज है। इसलिए, कांग्रेस उस पर भी सोच रही है।

केंद्रीय नेतृत्व के दिशा-निर्देश पर हुई बैठक- निशिकांत

बैठक में सांसद निशिकांत दुबे ने कहा कि केंद्रीय नेतृत्व के दिशा निर्देश पर यह बैठक की गई है। बैठक में सभी मंडल के अध्यक्ष व कार्यकर्ताओं के साथ सभी बूथों पर पार्टी के स्थित को लेकर चर्चा की गई। साथ ही पिछले चुनाव व आने वाले चुनाव का तुलनात्मक अध्ययन भी किया गया।

उन्होंने उपस्थित कार्यकर्ताओं से सभी बूथों की वर्तमान स्थिति की जानकारी ली। किस प्रकार सभी बूथों पर पार्टी की जीत सुनिश्चित हो, कार्यकर्ता किस प्रकार काम करें, उस पर चर्चा की।

मौके पर पार्टी के वरिष्ठ नेता हरि भाई पटेल, अनुकांत दुबे, जिला अध्यक्ष सचिन रवानी, नप के पूर्व अध्यक्ष संजय यादव, विधानसभा सह संयोजक भोला भाई पटेल समेत मंडल अध्यक्ष व कार्यकर्ता मौजूद थे।