राजेश भंडारी

नीमच-    देश के लोकप्रिय प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी नीमच जिले में नीमच मंदसौर संसदीय क्षेत्र के भाजपा प्रत्याशियों के समर्थन में जनसभा संबोधित करने पहुंचे सभा को संबोधित करते हुए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी अपनी चिर परिचित शैली में कांग्रेस पर जमकर बरसे और उन्होंने कहा कि कांग्रेस में मात्र हमेशा समस्याएं पैदा कि और भाजपा ने उनका समाधान निकलते हुए जनता को सुविधा प्रदान कि। श्री मोदी ने कहा कांग्रेस समस्या पैदा करती है लेकिन भाजपा समाधान की राह पर चलती है श्री मोदी ने जनता से प्रदेश में फिर से भाजपा की सरकार बनाकर डबल इंजन की सरकार बने व विकास के मार्ग को प्रशस्त करें।

85 पैसे खा जाता था पंजा-

नरेंद्र मोदी ने कहा कि पूर्व के प्रधानमंत्री कहते थे कि ₹1 भेजते हैं तो 85 पैसे रास्ते में रह जाते हैं मात्र 15 पैसे जनता तक पहुंचते हैं उस समस्या को भी भाजपा ने हल किया है और योजनाओं का पैसा सीधा बैंक खातों में भेजा है भाजपा में सारे लीकेज बंद कर दिए हैं।

विश्व में बड़ा देश का मान-

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा कि आपकेमत की ताकत से आज संपूर्ण विश्व में भारत का मान बढ़ गया है और भारत विकसित देश की गिनती में शुमार हो गया है।

नीमच का स्थान है महत्वपूर्ण-

नरेंद्र मोदी जी ने कहा कि नीमच का स्थान आजादी में भी महत्वपूर्ण रहा है यहां पर सीआरपीएफ की जन्मस्थली है तो महामाया भादवा माता का मंदिर भी नीमच का इतिहास गौरवपूर्ण है।

यह रहे उपस्थित-

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के साथ मंच पर संसदीय क्षेत्र के  भाजपा प्रत्याशी जगदीश देवड़ा, हरदीप डग,ओम प्रकाश सकलेचा, यशपाल सिसोदिया, माधव मारू, दिलीप सिंह परिहार,  सिसोदिया, भाजपा सांसद सुधीर गुप्ता ,पूर्व सांसद सत्यनारायण जटिया, भाजपा जिला अध्यक्ष पवन पाटीदार, भाजपा नेता बंशीलाल गुर्जर ,पूर्व मंत्री कैलाश चावला,महेंद्र भटनागर ,राकेश भारद्वाज, राकेश जैन ,सुनील शर्मा, सहीत अनेक भाजपा नेता  उपस्थित थे।