नई दिल्ली । तमिलनाडु में पार्टी के राज्य सचिव एसजी सूर्या की गिरफ्तारी पर भाजपा ने कड़ा विरोध जाहिर किया है। इलेक्ट्रॉनिक्स और सूचना प्रौद्योगिकी राज्य मंत्री राजीव चंद्रशेखर ने कहा कि स्टालिन सरकार का ये कदम अधिकारों का उल्लंघन है। बता दें कि पुलिस ने सूर्या को एक विवादित ट्वीट पर गिरफ्तार किया है, इसपर तमिलनाडु की राजनीति में बयानबाजी का दौर शुरु हो गया है।
एक ट्वीट के लिए पुलिस द्वारा गिरफ्तारी का इस्तेमाल कानून की उचित प्रक्रिया और अभिव्यक्ति की आजादी के अधिकार का पूरी तरह उल्लंघन है। यूपीए सरकार के दौरान राहुल गांधी की कांग्रेस द्वारा धारा 66 ए का दुरुपयोग किया जाता था, लेकिन अब इसके राजवंश सहयोगी स्टालिन ने इसका इस्तेमाल करना शुरू कर दिया है। मंत्री राजीव ने कहा कि बोलने की आजादी को लेकर हर बार झंडा उठाने वाले लोगों को अब शांत नहीं रहना चाहिए या वहां ब्रांडेड पाखंडी बने रहने वाले हैं। 
मंत्री चंद्रशेखर ने कहा कि शायद कांग्रेस पार्टी के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी अपनी विदेशी पर्यटन यात्राओं में इसी लोकतंत्र के खतरे का जिक्र करते थे। उन्होंने कहा कि ट्विटर के पूर्व सीईओ जैक डोर्सी भी इसी बारे में बोल सकते हैं, जब उन्होंने कहा था कि उन्हें भारत में ट्विटर बंद करने की धमकी मिली थी। इस बीच, एसजी सूर्या की गिरफ्तारी की राज्य भाजपा अध्यक्ष के अन्नामलाई ने भी निंदा की। उन्होंने कहा कि सूर्य की गलती बस इतनी थी कि उन्होंने कम्युनिस्टों, डीएमके के सहयोगियों के बुरे दोहरे मानकों को उजागर किया। 
भाजपा के राज्य सचिव एसजी सूर्या को मदुरै जिला साइबर अपराध पुलिस ने शुक्रवार को चेन्नई में मदुरै सांसद सुवेंकटेशन पर उनके हालिया ट्वीट के सिलसिले में गिरफ्तार किया गया था। सूर्या ने ट्वीट किया था कि कुछ लोग नकली सामान बेचकर निर्दोषों लोगों की जान ले रहे हैं।