Bigg Boss 17: कलर्स टीवी पर प्रसारित होने वाला रियलिटी शो 'बिग बॉस 17' अपनी शुरुआत से ही बेहद सुर्खियों में है। सलमान खान के जरिए होस्ट किए जाने वाले इस शो में टीवी स्टार्स के अलावा, यूट्यूबर्स, वकील और पत्रकार भी हैं। इस सीजन से रोमांस, तकरार, दोस्ती और दुश्मनी का भरपूर डोज मिल रहा है। वहीं, इस हफ्ते का एलिमिनेशन चौंकाने वाला है। इस हफ्ते घर से बेघर होने के लिए अनुराग डोभाल, अंकिता लोखंडे, सनी आर्या और सना रईस खान के साथ जिग्ना वोरा नॉमिनेटेड थीं। हालांकि, निजी जिंदगी में धाकड़ जिग्ना वोरा घर में बेहद सुस्त रहीं, जिसके कारण शो में उनका सफर खत्म हो गया। 

'बिग बॉस 17' का 'शनिवार का वार' नाटक और मनोरंजन से भरपूर रहा। हालांकि, एपिसोड एक गंभीर नोट पर समाप्त हुआ। घर में माहौल उस वक्त गंभीर हो गया जब मेगास्टार और शो के होस्ट सलमान खान ने जिग्ना वोरा के एलिमिनेशन का एलान किया। दर्शकों के अपर्याप्त वोट के कारण, जिग्ना का सफर शो में समाप्त हो गया। यह सप्ताह जिग्ना के लिए विशेष रूप से चुनौतीपूर्ण था क्योंकि उन्हें अरुण श्रीकांत ने घर से बेघर होने के लिए नॉमिनेट किया, जिनके साथ उन्होंने एक मजबूत बंधन साझा किया था। 

अपने शुरुआती मतभेदों के बावजूद, जिग्ना और अरुण ने बातचीत करके मनमुटाव को खत्म कर दिया। दुर्भाग्य से, उनके तनावपूर्ण रिश्ते के नतीजों ने जिग्ना के निष्कासन में महत्वपूर्ण भूमिका निभाई। जिग्ना वोरा ने 'बिग बॉस' के घर में प्रभावशाली पांच सप्ताह बिताए। शो के प्रीमियर के बाद से रिंकू धवन के साथ उनकी गहरी दोस्ती कायम रही। शो ने एक प्रेस कॉन्फ्रेंस आयोजित करके एक नया मोड़ ला दिया, जहां जिग्ना ने अपने पिछले संघर्षों और उनसे जुड़े विवादों के बारे में खुलकर बात की, जिसकी पूरे देश में काफी चर्चा हुई। 

जिग्ना के घरेलू स्वभाव ने उन्हें कुछ प्रतियोगियों के लिए एक मां जैसी छवि और एक भरोसेमंद दोस्त बना दिया। कई प्रतियोगियों ने उन्हें ज्ञान का एक विश्वसनीय स्रोत मानते हुए उनसे सलाह मांगी। रिंकू के साथ, उन्होंने शुरुआती दिनों में प्रतियोगियों को खाना खिलाने और जरूरतमंद लोगों को पाक कला कौशल सिखाने का कार्यभार संभाला।

जिग्ना वोरा ने अपने निष्कासन पर कहा, 'भारत के सबसे बड़े रियलिटी शो, बिग बॉस से अलग होना दुखदायी है। मैं दुनिया को अपना व्यक्तित्व दिखाने का अवसर देने के लिए हृदय से आभारी हूं। घर में पिछले सभी सप्ताह खूबसूरत पलों और यादों का बवंडर थे, जिन्हें मैं हमेशा संजोकर रखूंगी। मैंने प्रतियोगियों, विशेषकर रिंकू, मुनव्वर के साथ मजबूत संबंध बनाए हैं, और मैं उनके शो जीतने का समर्थन कर रही हूं। मेरे लिए इस यात्रा का मुख्य आकर्षण सलमान खान को हमारे साथ अपने अनुभव और ज्ञान साझा करते हुए सुनना था। मैं प्रार्थना करता हूं कि पक्षपात का यह सीजन जबरदस्त सफलता हासिल करता रहे।'