चूरू के कोतवाली क्षेत्र में 30 साल की एक महिला से घर में घुसकर दुष्कर्म के प्रयास और मारपीट करने का मामला सामने आया है। पीड़िता की रिपोर्ट पर चार नामजद आरोपियों के खिलाफ महिला थाने में आईपीसी व एससी एक्ट की धाराओं में मुकदमा दर्ज हुआ है।

महिला थानाधिकारी रामप्रताप ने बताया कि कोतवाली क्षेत्र की 30 वर्षीय महिला ने रिपोर्ट दी की आरोपी धोलू, शार्दुल सिंह, रोहिताश और महेंद्र आए दिन शराब पीकर उसके साथ अश्लील हरकत करते हैं और जाति सूचक गंदी गालियां निकालते हैं। 30 अगस्त को जब उसका पति घर से बाहर गया हुआ था तो चारों आरोपी उसके घर में बदनीयती से घुस गए और जबरन शारीरिक संबंध बनाने की कोशिश की। 

इसी समय उसका पति वहां आ गया, वरना वे लोग उसके साथ जबरन दुष्कर्म कर देते। जब उसके पति ने उसे छुड़ाने का प्रयास किया तो उन लोगों ने उसके पति के साथ थप्पड़ मुक्कों से मारपीट की। जब पति-पत्नी ने शोर मचाया तो मोहल्ले के लोग वहां आ गए, जिसकी वजह से चारो आरोपी मौके से फरार हो गए। पुलिस ने 30 वर्षीय महिला की रिपोर्ट पर आईपीसी और एससी एक्ट की धाराओं में मुकदमा दर्ज कर लिया है, जिसकी जांच आरपीएस राजेंद्र बुरड़क को दी गई है।