असम के गुवाहाटी से एक महिला को बेहोश कर ट्रेन से दिल्ली लाया गया और फिर वहां से राजस्थान में झुंझुनूं जिले के सूरजगढ़ में लाकर एक व्यक्ति को 40 हजार रुपये में बेच दिया।

दरअसल, महिला मंगलवार को सूरजगढ़ के बाजार में मंगलवार सुबह बदहवास हालत में मिली। महिला हिंदी नहीं समझ पा रही थी। केवल उसने इतना ही बताया कि वह असम की रहने वाली है। पुलिस ने अनुवादक को बुलाकर महिला से बातचीत की।

बातचीत में सामने आया कि महिला असम में गुवाहाटी के हवाईपुर की निवासी है। वह प्रतिदिन ट्रेन से हवाईपुर से आलोकबाड़ी काम पर जाती थी। वह आलोकबाड़ी मे एक दवा कंपनी में काम करती थी। आठ अगस्त को महिला प्रतिदिन की तरह ट्रेन से काम पर जा रही थी। इस दौरान ट्रेन में उसकी मुलाकात एक यात्री से हुई। यात्री ने महिला को झांसा दिया और कुछ खाने को दिया। जिससे वह बेहोश हो गई। बेहोशी की हालत में यात्री उसे दिल्ली ले आया।

दिल्ली में उस यात्री ने अपने दो अन्य साथियों के साथ मिलकर महिला को करीब 20 दिन तक एक कमरे में बंधक बनाकर रखा। इसके बाद उसे सूरजगढ़ निवासी मुमताज को 40 हजार रूपये में बेच दिया। मुमताज ने सोमवार रात शराब पीकर महिला से मारपीट की। कुछ देर बाद मुमताज को नींद आ गई और महिला उसके कब्जे से निकल कर बाजार में पहुंच गई। वह बाजार में पुरी रात बदहवास हालत में पड़ी रही। मंगलवार सुबह सूचना मिलने पर पुलिस ने उसे अस्पताल में भर्ती करवाया है। पुलिस ने मुमताज को हिरासत में लिया है।