छत्तीसगढ़  के सूरजपुर जिले में एक सरकारी कॉलेज परिसर में शनिवार को एक व्यक्ति ने 24 वर्षीय महिला को गोली मारकर गंभीर रूप से घायल कर दिया। इसके बाद व्यक्ति ने खुद को भी गोली  मारी ली। पुलिस उपमंडल अधिकारी पंकज कुमार सोनी ने बताया कि ये घटना जिले के प्रेमनगर कस्बे के एक सरकारी कॉलेज के परिसर में सुबह करीब 10 बजे हुई। पीड़िता कॉलेज की छात्रा है। पुलिस ने बताया कि पीड़िता अनामिका साहू द्वारा आरोपी संजय भगत का प्रपोजल ठुकरा दिया था। इसके बाद आरोपी ने ये कदम उठाया।

बीएएसी की छात्रा अपने सहपाठियों के साथ कैंपस में मौजूद थी। इसी दौरान भगत मोटरसाइकिल में कैंपस में पहुंचा। भगत ने छात्रा के साथ मौजूद लोगों को वहां से जाने के लिए कहा और दोनों के बीच बहस शुरू हो गई। इस दौरान भगत ने अचानक एक देशी रिवॉल्वर निकाली और छात्रा के पेट पर गोली चाली दी। इसके बाद छात्र वहीं पर गिर गई। इसके बाद छात्रा को मरा हुआ मानकर भगत ने अपने माथे पर बंदूक तानी और खुद को गोली मारी ली। छात्रा को को स्थानीय अस्पताल ले जाया गया।

वहां से उसे पड़ोसी जिले सरगुजा के अंबिकापुर मेडिकल कॉलेज में स्थानांतरित कर दिया गया। इसके बाद छात्रा की गंभीर स्थिति को देखते हुए बाद में उसे आगे के इलाज के लिए रायपुर रेफर कर दिया गया। अधिकारियों ने कहा कि ये एकतरफा प्रेम प्रसंग का मामला था। इलाके के केदारपुर गांव का रहने वाला भगत काफी समय से छात्रा का पीछा कर रहा था। छात्रा ने पहले भगत का प्रस्ताव खारिज कर दिया था। भगत ने गुस्से में छात्रा को गोली मार दी।