उज्जैन  मध्य प्रदेश के उज्जैन से एक हैरान करने वाला मामला सामने आया है। यहां एक नाबालिक लड़की का आरोपी ने पहले प्रेम जाल में फंसाकर रेप किया। इसके बाद उसे पत्नी की तरह रखा। आरोपी पीड़िता के साथ आए दिन मारपीट करता था, नाबालिग ने जब इसका विरोध किया तो उसने चेहरे पर गरम तेल डालकर उसे जला दिया। इसके बाद जब मामला थाने पहुंचा तो आरोपी ने खुद का गला काट लिया, जिसके बाद गंभीर अवस्था में उसे उज्जैन के जिला हॉस्पिटल पहुंचाया गया।

जानकारी के मुताबिक, करीब दो महीने पहले उज्जैन के एकता नगर में रहने वाले संदीप कुशवाहा ने 14 साल की एक नाबालिग लड़की को पहले अपने प्रेमजाल में फंसाया और फिर उसका रेप किया। एक ही समाज का होने की वजह से परिवारवालों ने दोनों की शादी तय कर दी और पुलिस में रिपोर्ट दर्ज नहीं कराई। इसके बावजूद संदीप लड़की से मारपीट करता रहता था। 

आरोपी ने ब्लेड से काटा गला

करीब एक सप्ताह पहले पीड़िता ने जब मारपीट का विरोध किया तो संदीप ने लड़की के चेहरे पर गरम तेल डालकर उसे जला दिया। इसके बाद भी संदीप नहीं रुका। सोमवार शाम को संदीप ने लड़की को लाठी-डंडे से पीटकर घायल कर दिया। इसके बाद लड़की ने उज्जैन के नीलगंगा थाने पहुंचकर शिकायत दर्ज कराई। शिकायत के आधार पर कार्रवाई करते हुए पुलिस जब संदीप को पकड़कर थाने ले जाने लगी तो उसने ब्लेड से अपना गला काट लिया। जिसके बाद गंभीर अवस्था में उसे जिला अस्पताल पहुंचाया गया। थाना नीलगंगा प्रभारी तरुण कुरील ने बताया कि पीड़िता की शिकायत पर मारपीट व पॉक्सो ऐक्ट में मामला दर्ज किया गया है।