नई दिल्ली। साउथ और बॉलीवुड सिनेमा की हीरोइन मृणाल ठाकुर (Mrunal Thakur) अपनी प्रोफेशनल लाइफ से ज्यादा पर्सनल लाइफ को लेकर भी चर्चा में बनी रहती हैं। इस बार भी कुछ ऐसा ही हुआ है।

मृणाल ने एक इंटरव्यू में खुलासा किया कि उन्हें अक्सर बॉडी शेमिंग का शिकार होना पड़ता है और उन्होंने कसम खाई है कि वह ब्यूटी स्टैंडर्ड्स को बदलने जा रही हैं। इसके अलावा उन्होंने अपने एग्स फ्रीज कराने को लेकर भी खुलकर बात की।

अक्सर बॉडी शेमिंग का हुई शिकार

हिंदुस्तान टाइम्स की रिपोर्ट के मुताबिक, मृणाल ठाकुर (Mrunal Thakur) ने अपने जीवन और करियर के बीच सही संतुलन पर खुलकर बात की। उन्होंने कहा, “जीवन और करियर में संतुलन बनाना महत्वपूर्ण है लेकिन आप हमेशा यह पता लगाने की कोशिश करते रहते हैं कि उस संतुलन को कैसे बनाया जाए। मैं जानती हूं कि रिश्ते कठिन होते हैं और इसलिए आपको सही साथी ढूंढने की जरूरत है जो आपके काम की प्रकृति को समझता हो।  

मृणाल ने अपने बॉडी शेमिंग के बारे में भी खुलकर बात की। उन्होंने बताया कि उन्हें अक्सर निगेटिव कमेंट्स मिलते हैं। उन्होंने कहा, "मैं अपने कर्व्स को दिखाकर उस ब्यूटी स्टैंडर्ड को बदलने जा रही हूं। पहले मैं बॉडी-हगिंग कुछ भी पहनने से बहुत डरती थी, लेकिन अब मुझे पसंद है बॉडी-हगिंग।

एग्स फ्रीज करवाना चाहती हैं मृणाल

इसके अलावा अभिनेत्री ने अपने एग्स फ्रीज कराने के मामले पर भी चर्चा की है। उन्होंने हां, मैं भी इस पर विचार कर रही हूं। मुझे पता है कि हर किसी को एक सही साथी की जरूरत होती है। पार्टनर से उम्मीद की जाती है कि वो आपकी नौकरी और लाइफस्टाइल को समझ सके। अगर बात एग्स फ्रीज करने की आती है तो मैं इसके बारे में सोच रही हूं।’

‘द फैमिली स्टार’ में आईं नजर 

बता दें हाल ही में अभिनेत्री को ‘द फैमिली स्टार’ में देखा गया था। अब ये फिल्म ओटीटी पर रिलीज होने जा रही है। परसुराम द्वारा लिखित और निर्देशित, रोमांस पारिवारिक ड्रामा 5 अप्रैल को पूरे भारत के सिनेमाघरों में तेलुगु और तमिल में रिलीज़ हुई थी। कल यानी 26 अप्रैल से ओटीटी प्राइम वीडियो पर स्ट्रीम होगी।