रांची में न्यायिक दंडाधिकारी डीएन शुक्ला की अदालत में बुधवार को चेक बाउंस की आरोपित अभिनेत्री अमीषा पटेल के मामले में बचाव पक्ष की ओर से शिकायतकर्ता के गवाह अजय कुमार उर्फ टिंकू का प्रति परीक्षण किया गया। हालांकि, प्रति परीक्षण पूरा नहीं हो सका।

अब 11 दिसंबर को होगी अगली सुनवाई

अदालत ने अगली सुनवाई के लिए 11 दिसंबर की तिथि निर्धारित की है। गवाह की जिरह से पहले अमीषा पटेल के वकील ने अदालत की ओर से लगाए गए एक हजार रुपये का जुर्माना जमा किया।

यह जुर्माना प्रार्थी के वकील विजय लक्ष्मी श्रीवास्तव ने प्राप्त किया। इसके बाद गवाह का प्रति परीक्षण किया गया। अदालत ने 29 नवंबर को बचाव पक्ष को शिकायतकर्ता के गवाह का प्रति परीक्षण करने की अनुमति प्रदान की थी।

यह है पूरा मामला

मामला साल 2018 का है। उस दौरान अमीषा पटेल ने फिल्म देसी मैजिक बनाने के नाम पर झारखंड के फिल्म निर्माता अजय कुमार सिंह से ढाई करोड़ रुपये लिए थे। समझौते के अनुसार जब फिल्म जून, 2018 में रिलीज नहीं हुई, तो अजय ने अपने पैसे वापस मांगे।

काफी टालमटोल के बाद अक्टूबर, 2018 में ढाई करोड़ एवं 50 लाख रुपये के दो चेक दिए, जो बाउंस हो गए। इसके बाद अजय सिंह ने उन पर धोखाधड़ी का मुकदमा किया। अजय ने यह मामला अभिनेत्री और उनके बिजनेस पार्टनर कुणाल ग्रूमर के खिलाफ दायर किया।