अरविंद और भगवंत मान होंगे शामिल


भोपाल । मध्यप्रदेश में इस साल के अंत में विधानसभा चुनाव होने हैं। चुनाव के मद्देनजर सभी राजनीतिक दलों ने तैयारियां तेज कर दी है। इसी कड़ी में देश में राष्ट्रीय पार्टी का दर्जा हासिल कर चुकी आम आदमी पार्टी एमपी मिशन 2023 में जुट गई है। दरअसल, आप ने ग्वालियर में महारैली और रोड शो का प्लान तैयार किया है। जिसमें दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल 25 जून को चुनावी शंखनाद करेंगे। इस दौरान पंजाब के सीएम भगवंत मान और आप की प्रदेश अध्यक्ष रानी अग्रवाल सहित पार्टी पदाधिकारी मौजूद रहेंगे।
आम आदमी पार्टी की प्रदेश अध्यक्ष रानी अग्रवाल ने बताया कि 25 जून को ग्वालियर में महारैली होगी। आप पार्टी इस महारैली के जरिये शक्ति प्रदर्शन करेगी। इस रैली का आयोजन दोपहर 2 बजे किया जाएगा। जिसमें दिल्ली के सीएम केजरीवाल और पंजाब सीएम भगवंत मान शामिल होंगे। दोनों दिग्गज प्रदेश के अलग-अलग क्षेत्रों में दौरा करेंगे।


प्रदेश में टू पार्टी सिस्टम
बीजेपी प्रवक्ता नेहा बग्गा ने कहा कि मध्यप्रदेश में टू पार्टी सिस्टम है। केजरीवाल की दाल नहीं गलने वाली। वैसे भी आप पार्टी अब आम नहीं बची है, खास हो गई है। केजरीवाल को 8 करोड़ के पर्दे पसंद हैं। शिक्षा मंत्री शराब घोटाले के आरोपी हैं। शिक्षा और स्वास्थ्य दोनों में गड़बडिय़ां चल रही हैं। आम आदमी पार्टी के शक्ति प्रदर्शन को लेकर कांग्रेस के पूर्व मंत्री पीसी शर्मा ने कहा कि प्रदेश में सिर्फ दो ही पार्टी है, एक बीजेपी और दूसरी कांग्रेस। तीसरे की यहां पर कोई जगह नहीं है। ऐसा कोई भी दल आकर वोट कटवा नहीं बन पाएगा। ऐसे दलों से कोई फर्क नहीं पडऩे वाला है। इनके हिस्से का वोट शेयर भी कांग्रेस को ही मिलेगा। भाजपा अब खत्म हो चुकी है। अब कांग्रेस का समय आने वाला है। प्रदेश में कोई भी आ जाए चुनाव सिर्फ दो पार्टियों के बीच ही होना है।