राजस्‍थान के अलवर में एक मिठाई की दुकान में आग लगने की घटना सामने आई है। बताया जा रहा है कि अलवर की प्रसिद्ध कन्हैया स्वीट्स की दुकान में अचानक आग लग गई। आग इतनी विकराल थी कि दुकान में रखा 15 लाख का सामान जलकर खाक हो गया।

शॉर्ट सर्किट के कारण दुकान में लगी आग

जानकारी के अनुसार, मिठाई की दुकान में शॉर्ट सर्किट के कारण आग लगी है। आग इतनी भीषण थी कि देखते ही देखते ही इसने पूरी दुकान को अपनी चपेट में ले लिया। आग की लपटों में दुकान को घिरा देख मौके पर लोगों की भीड़ जमा हो गई, जिसके बाद तुरंत इसकी जानकारी दमकल की टीम को दी गई।

दमकल की पांच गाड़ियों ने आग पर पाया काबू

वहीं, दमकल की गाड़ियों ने मौके पर पहुंच आग पर काबू पाने का प्रयास किया। हालांकि, तब तक काफी देर हो चुकी थी और दुकान में रखा 15 लाख का सामान इस आग में जलकर खाक हो गया। बता दें कि दुकान में लगी आग को बुझाने के लिए दमकल की करीब पांच गाड़ियां मौके पर पहुंची थी।

रात में लगी थी दुकान में आग

अग्निशमन विभाग के अधिकारी ने बताया कि दुकान में आग रात में 10 बजे के आसपास लगी थी। आग लगने की सूचना मिलते ही दमकल की टीम 2 गाड़ियों के साथ मौके पर पहुंची, लेकिन आग काफी भीषण थी। जिस वजह से बाद में तीन और गाड़ियां मौके पर रवाना की गई। एक घंटे बाद दमकल की करीब 5 गाड़ियों ने आग पर काबू पाया।

15 लाख रुपये का हुआ नुकसान

शुरुआती जांच में आग लगने का कारण शॉर्ट सर्किट बताया गया है। अग्निशमन विभाग के अधिकारी ने बताया कि आग लगने से दुकान में रखे फ्रिज, काउंटर, मिठाई समेत करीब 15 लाख रुपये का सामान जलकर राख हो गया है।