सारण के थाना क्षेत्र के पोखड़ेरा बगही मिस्री टोला प्राथमिक विद्यालय के पास एसएच 104 पर चलती कार में भीषण आग लगने से एक महिला जिंदा जल गई। उससे उसकी घटनास्थल पर ही मौत हो गई। यह घटना शनिवार के अहले सुबह की है।

मृतका अवतार नगर थाना के पकौलिया गोराईपुर गांव के दीपक कुमार राय की 28 वर्षीय पत्नी सोनी कुमारी थी। इस घटना में मृतका के पति भी बचाने में आंशिक रूप से जलकर जख्मी हो गए। उनका प्राथमिक उपचार रेफरल अस्पताल तरैया में किया गया।

पत्नी के साथ अयोध्या दर्शन करने के बाद लौट रहे थे

उन्होंने बताया कि वह 13 जून की सुबह अपने ससुराल गड़खा थाना के मोरा बसंत गांव से अपनी पत्नी के साथ कार में सवार होकर अयोध्या दर्शन करने गए हुए थे। वहां से लौटते समय गोरखपुर रुक कर वहां गोरखधाम का दर्शन किए।

फिर वहां से कार में सवार होकर अपनी पत्नी के साथ अपने ससुराल लौट रहे थे, तभी बगही में कार से धुंआ निकलने लगा। जैसे जैसे कार से निकल कर अपनी पत्नी को भी कार से निकालने का प्रयास लगे। तभी कार में भीषण आग लग गई और वह जिंदा जल कर गई।

शव को पोस्टमार्टम के लिए छपरा भेजा गया

पुलिस को सूचना मिलते ही मौके पर पहुंच छानबीन करते हुए शव को पोस्टमार्टम के लिए छपरा भेज आगे की कार्रवाई में जुट गई। इस घटना को लेकर मृत महिला के मायके वालों में काफी आक्रोश है। उनके द्वारा तरह-तरह का आरोप लगाया जा रहा है। बहरहाल पुलिस सभी बिंदुओं पर जांच कर रही है। इस संबंध में तरैया थाना अध्यक्ष ने बताया कि मृत महिला के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। इसकी जांच की जा रही है।