राजस्थान : बांसवाड़ा में एक सड़क हादसे में गुरुवार को दो स्कूली बच्चों की मौत हो गई। स्कूल बच्चों से भरी जीप डंपर से जा भिड़ी। जिसके बाद जीप पलटी खा गई। हादसे में 14 से अधिक बच्चे घायल हो गए। जानकारी  के अनुसार शुक्रवार को संतपॉल्स स्कूल का वार्षिकोत्सव था। इसी के चलते 9वीं से 12वीं तक के बच्चे को गुरुवार को रात तक रिहर्सल कर रहे थे। रिहर्सल के बाद जीप ड्राइवर रात को बच्चों को लेकर घर के लिए रवाना हुआ। तभी बड़ोदिया कस्बा पार करते ही स्कूली जीप डंपर से टकरा गई। टक्कर इतना जबरदस्त था कि जीप पलटी खा गई। वहीं डंपर का बायां हिस्सा भी क्षतिग्रस्त हो गया। घायल बच्चे सज्जनगढ़ के राठ धनराज इलाके के रहने वाले हैं।

हादसे में 12 साल के मितांश पुत्र दिलीप और विदित पुत्र खुशवंत चंद्रावत की मौत हो गई। वहीं 10 अन्य घायल हो गए। इसमें राठ धनराज निवासी दक्षित (13) पुत्र सुनील मेरावत, तन्मय (15) पुत्र हितेश मेरावत व शोभित (15) पुत्र शांतिलाल को गंभीर हालत में जिला अस्पताल पहुंचाया गया। घायलों को परिजन उनकी सुविधा के अनुसार गुजरात के अस्पतालों में ले गए। 

परिजनों ने स्कूल पर अनदेखी का आरोप लगाया है। हादसे की सूचना पर दो शिक्षक जिला अस्पताल पहुंचे और घायलों की जानकारी लेकर लौट गए। वहीं हादसे की सूचना पर गुरुवार रात 12 बजे कलेक्टर प्रकाशचंद्र शर्मा और एसपी राजेश कुमार मीणा मौके पर पहुंचे। उन्होंने एक बच्चे के परिवार से घटना की जानकारी ली।