छत्तीसगढ़ | सीएसपी वैभव बैंकर ने बताया कि पद्मनाभपुर और सिटी कोतवाली थाना क्षेत्रों के सात स्थानों पर ऑफलाइन सट्टेबाजों के खिलाफ कार्रवाई कर 40 सटोरियों को गिरफ्तार कर 60 हजार नगद और लाखो के सट्टा पट्टी को जब्त की गई है। 

छत्तीसगढ़ के दुर्ग में पुलिस ने शहर में चल रहे ऑफलाइन सट्टे पर गुरुवार को बड़ी कार्रवाई की है। शहर के अलग-अलग सात ठिकानों पर छापा मार पुलिस ने 40 सटोरियों को गिरफ्तार किया है। इनसे 60 हजार रुपये और लाखों की सट्टा पर्ची बरामद हुई है। बताया जा रहा है कि आरोपियों के खिलाफ पहले भी कार्रवाई की जा चुकी है। हर बार से सट्टे का संचालन फिर से शुरू कर देते हैं। इसे देखते हुए पुलिस ने फिर सिटी कोतवाली और पद्नाभपुर थाना क्षेत्र में कार्रवाई की है। 

दुर्ग सीएसपी वैभव बैंकर को लगातार ऑफलाइन सट्टे खिलाने वालो को शिकायत मिल रही थी। इसके बाद उन्होंने गुरुवार को टीम बनाकर छापा मारने की कार्रवाई की।  इसमें सिटी कोतवाली के गयानगर स्थित एक मकान में लंबे समय से सट्टे का अवैध कारोबार करने वाले भागवत देशमुख को गिरफ्तार किया गया। उसके साथ अन्य आरोपी भी पकड़े गए हैं। इसके अलावा गयानगर, बजरंग नगर, चण्डी चौक पर सटेरियो के खिलाफ कार्रवाई की गई है। 

इसके अलावा पद्मनाभापुर क्षेत्र के उतई तिराहा, बोरसी मार्केट, धनोरा, आजाद चौक पर पुलिस ने छापा मारा। सीएसपी वैभव बैंकर ने बताया कि पद्मनाभपुर और सिटी कोतवाली थाना क्षेत्रों के सात स्थानों पर ऑफलाइन सट्टेबाजों के खिलाफ कार्रवाई कर 40 सटोरियों को गिरफ्तार कर 60 हजार नगद और लाखो के सट्टा पट्टी को जब्त की गई है।